राजनीति

केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने भी छोड़े भाजपा के सभी Whatsapp ग्रुप,कहा- अब पार्टी को जरूरत नहीं है मेरी ,BJP को बंगाल में मिला एक और झटका

ठाकुर ने कहा, भाजपा नेतृत्व को अब मतुआ समुदाय की कोई जरूरत नहीं है। मैंने व्हॉट्सएप ग्रुप क्यों छोड़ा, इसका जल्द ही खुलासा करूंगा।बंगाल भाजपा की राज्य कमेटी में मतुआ समुदाय से जुड़े नेताओं को जगह नहीं मिलने से पहले ही पार्टी के पांच विधायकों ने वाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया था। हालांकि बाद में सब सामान्य हो गया था। अब भाजपा सांसद व मंत्री शांतनु ठाकुर ने भी वाट्सएप ग्रुप छोड़ दिया है।

बता दें कि बंगाल भाजपा में हाल ही में संगठन में हुए फेरबदल को लेकर वे नाराज चल रहे थे. शांतनु ठाकुर बनगांव से भाजपा के सांसद हैं. मटुआ समुदाय में में उनकी काफी अच्छी पकड़ मानी जाती है.
ठाकुर ने कहा, भाजपा नेतृत्व को अब मतुआ समुदाय की कोई जरूरत नहीं है। मैंने व्हॉट्सएप ग्रुप क्यों छोड़ा, इसका जल्द ही खुलासा करूंगा। उन्होंने कहा कि वह मंत्रालय छोड़ेंगे या नहीं, इसकी बाद में घोषणा करेंगे।भाजपा को असहज स्थिति में डालते हुए केंद्रीय मंत्री और मतुआ समुदाय के प्रमुख सदस्य शांतनु ठाकुर ने पार्टी के सभी व्हाट्सऐप ग्रुप छोड़ दिए हैं। केंद्रीय जहाजरानी राज्य मंत्री ठाकुर ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। उन्होंने मीडिया से कहा कि ऐसा लगता है कि राज्य के भाजपा नेतृत्व को नहीं लगता कि संगठन के भीतर हमारी (मतुआ की) कोई महत्वपूर्ण भूमिका है।

बीते साल विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद से बंगाल में बीजेपी को कई झटके लगते रहे हैं। ठाकुर अखिल भारतीय मतुआ महासंघ के संघाधिपति हैं और बंगाल में उनका समुदाय पर काफी प्रभाव है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को उनकी जरूरत नहीं है, तो उन्हें भी उनकी की जरूरत नहीं है। बनगांव से भाजपा सांसद शांतनु ठाकुर राज्य कमेटी में मतुआ समुदाय का प्रतिनिधित्व नहीं रहने से नाराज हैं। इसके अलावा बनगांव जिलाध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर भी सांसद नाराज हैं। हालांकि, शांतनु ठाकुर ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है कि उन्होंने ग्रुप क्यों छोड़ा। सांसद ने कहा कि वह इस मामले पर प्रधानमंत्री चर्चा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button