खेल

पुणे की डॉक्टर शर्वरी इनामदार ने जीते इस्तांबुल में पांच स्वर्ण पदक

डॉक्टर शर्वरी ने तुर्की के शहर इस्तांबुल में आयोजित एशियन क्लासिक एंड बेंच प्रेस पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में मेडल जीते।

भारतीय पावर लिफ्टर डॉ. शर्वरी इनामदार ने विदेश में अपने देश का झंडा बुलंद कर इतिहास रचा है। साड़ी पहनकर वर्कआउट करने वाली डॉक्टर शर्वरी ने तुर्की के शहर इस्तांबुल में आयोजित एशियन क्लासिक एंड बेंच प्रेस पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में एक-दो नहीं बल्कि 5 गोल्ड मेडल जीते हैं। डॉ. शर्वरी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की, जहां लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
एशियन क्लासिक एंड बेंच प्रेस पावरलिफ्टिंग चैम्पियनशिप का आयोजन एशियन पावरलिफ्टिंग फेडरेशन द्वारा तुर्की पावरलिफ्टिंग फेडरेशन के सहयोग से किया जाता है, प्रतियोगिता के इस संस्करण में 20 देशों के पावरलिफ्टिंग एथलीटों ने भाग लिया.‌

कौन हैं डॉ. शर्वरी?
पुणे की रहने वाली डॉ. शर्वरी इनामदार पेशे से आयुर्वेद की डॉक्टर हैं। शर्वरी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। पिछले कुछ सालों से डॉक्टर शर्वरी ने वर्कआउट और अपने आहार का विशेष रुटीन तैयार किया है, जिसे वे हर रोज फॉलो करती हैं।

साड़ी पहनकर करती हैं वर्कआउट
डॉ. शर्वरी इनामदार लोगों के बीच उस वक्त चर्चा में आईं थीं, जब उनका साड़ी पहनकर जिम में वर्कआउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दरअसल, जून 2021 में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें वह नीले रंग की साड़ी पहने हुए हैं। वायरल वीडियो में वह साड़ी में बड़ी आसानी से पुशअप्स और वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रहीं हैं। लड़कियों का मानना है कि साड़ी को संभालना ही मुश्किल टास्क है, लेकिन शर्वरी को वर्कआउट करते देख ऐसा कहीं से भी नहीं लग रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button