देश

मुजफ्फरनगर: मीरापुर-कस्बे के एक मकान में हुआ तेज धमाका, दो लोग घायल हुए, एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत

मुजफ्फरनगर: मीरापुर-कस्बे के मोहल्ला तीरगर में एक मकान में हुआ तेज धमाका। धमाके में दो लोग घायल। एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत। सीओ जानसठ,मीरापुर इंस्पेक्टर पुलिसबल के साथ मौके पर पहुँचे,पुलिस धमाके की जांच में जुटी।

जनपद मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र के कस्बा मीरापुर के मोहल्ला तीरगांर में सुबह 7:00 बजे के करीब 1 मकान में तेज धमाका हो जाने के चलते मोहल्ले में हड़कंप मच गया धमाके में 2 लोग घायल हो गए एक युवक को अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई सूचना पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव वह सीओ जानसठ शकील अहमद मीरापुर इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर बोध पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मोहल्ला तीरगर निवासी उवेस पुत्र करीमा चोरी छुपे पटाखे बनाने का कार्य करते थे जिसके चलते गुरुवार की सुबह लगभग 7:00 बजे उनके मकान में तेज धमाके की आवाज हुई आसपास के लोगों ने मकान में जाकर देखा तो दो लोग घायल अवस्था में पड़े हुए थे मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना मीरापुर पुलिस को दी पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया अस्पताल जाते वक्त 20 वर्षीय उवेश की मौत हो गई मौके पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव वह सीओ जानसठ शकील अहमद ने धमाका हुए मकान का निरीक्षण किया

एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि यह लोग चोरी चुपे पटाखा बनाने का कार्य करते थे इसके चलते पटाखा बनाते समय अज्ञात कारणों से पटाखा फट जाने के चलते मकान में धमाका हुआ है वह मामले की जांच की जा रही है दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button