देश

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और बेटी कोरोना की चपेट में, चुनाव से पहले कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी एक बेटी की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अखिलेश यादव की बेटी का बुखार आने पर टेस्ट किया गया था। पॉजिटिव आई कोरोना की रिपोर्ट।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी एक बेटी की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अखिलेश यादव की बेटी का बुखार आने पर टेस्ट किया गया था। पॉजिटिव आई कोरोना की रिपोर्ट। डिंपल यादव की रिपोर्ट भी कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर पॉजिटिव आई। अखिलेश यादव भी दूसरी लहर के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।

भारत में ओमिक्रोन तेजी से फैल रहा है। अबतक ओमिक्रोन के 229 मामले मिल चुके हैं भारत में। केंद्र ने कहा है कि राज्य नाइट कर्फ्यू पर वियार करें। महाराष्ट्र में मंगलवार को ओमिक्रोन के 11 नए मामले आए। ओमिक्रोन के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को समीक्षा बैठक करेंगे। मीटिंग में देशभर में कोरोना के हालात की समीक्षा की जाएगी।

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर तीसरी लहर की भी आहट शुरू हो गई है। जानकारों का कहना है कि तीसरी लहर तो आएगी लेकिन यह ज्यादा घातक नहीं होगी। महाराष्ट्र जैसे राज्य में लोगों में आरटी वैल्यू 1 पाई गई है। इसका मतलब यह हुआ कि एक व्यक्ति से दूसरे में बीमारी फैलने की रफ्तार बढ़ गई है। एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. गिरिधर बाबू के मुताबिक महाराष्ट्र, बिहार, मध्य प्रदेश, त्रिपुरा, तमिलनाडु, असम ओडिशा, मिजोरम, अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, मणिपुर, नगालैंड में आरटी वैल्यू में बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button