मनोरंजन

अनिल अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी में सबकी नजरें ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी पर टिक गईं, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

इस वक्त अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस शादी में शामिल हुए। शादी में एश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इस वक्त अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस शादी में शामिल हुए।  जिनमें से बच्चन परिवार भी एक हैं। शादी में एश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बच्चन परिवार की बेटियां व बहू एश्वर्या की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर थमाल मचा दिया है। एश्वर्या की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनसे नजरें हटाना जरा मुश्किल है।

लाल गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हमेशा की तरह एश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ ट्विनिंग कर ड्रेस पहनी थी। एश्वर्या अपनी बेटी और पति के साथ शादी की शोभा बड़ा रही थीं। उन्होंने लाल जोड़े के साथ गले में हार पहना हुआ था। अभिषेक सिर पर पगड़ी पहने शेरवानी के साथ नजर आए। तीनों ने ही कोरोना के मद्देनजर मास्क से अपना मुंह ढका हुआ था। सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार की तस्वीरें छाई हुई हैं।

बच्चन परिवार की बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली ने भी शादी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्वेता ने शादी की एक तस्वीर शेयर की और फोटो को कैप्शन दिया, “यू, मी एंड डुप्री।” फोटो को फैंस का प्यार भी मिला। एक फैन ने लिखा, “फैब तस्वीर.. आप सभी प्यारी लग रही हैं,” जबकि एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “बेहद स्टनिंग।” नव्या ने भी नानी जया, मां श्वेता के साथ कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिनपर लोगों ने खूब कमेंट्स किए।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी इस शादी में शामिल हुईं। जया बच्चन संग उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिनमें दोनों ही काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी ने मल्टीकलर की बनारसी साड़ी और गले में मोतियों का हार पहना है। जबकि जया बच्चन ने गुलाबी साड़ी और नेकलेस पहना है।

बता दें कि अनमोल और कृशा ने पिछले साल दिसंबर में एक दूसरे से सगाई की थी। 20 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी अनिल अंबानी के मुंबई में बांद्रा स्थित पाली हिल आवास पर संपन्न हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button