मनोरंजन

अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत हुई दर्ज, आरोप- लंबी-चौड़ी फीस ली और अधूरा परफॉर्मेंस किया

Ameesha Patel Cheating Case: अभिनेत्री अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली फिल्म ‘गदर 2’ में अभिनेता सनी देओल के साथ नजर आएंगी। लेकिन धोखाधड़ी का केस दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

एक सामाजिक कार्यकर्ता ने ‘धोखाधड़ी’ (Cheating) के आरोप में अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अमीषा पटेल पर आरोप है कि उन्होंने कार्यक्रम में आने के लिए लंबी चौड़ी फीस ली, लेकिन केवल तीन मिनट में ही मंच से उतर कर चली गईं और वापस नहीं आईं। जबकि अमीषा ने बचाव में जवाब देते हुए कहा है कि उन्हें आयोजन में जान का खतरा था और आयोजकों ने बहुत बुरी तरह से कार्यक्रम को आयोजित किया था।

सामाजिक कार्यकर्ता सुनील जैन द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होंने फीस लेने के बाद भी खंडवा, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक कार्यक्रम में ‘अधूरा परफॉर्मेंस’ किया। कथित तौर पर फिल्म अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में अपने परफॉर्मेंस के लिए लाखों में फीस ली थी। इस बीच, अमीषा पटेल ने यह कहकर अपना बचाव किया है कि कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई थी।

इस मामले के बारे में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंडी महोत्सव 2022 (Navchandi Mahostav 2022) में उन्होंने भाग लिया। लेकिन स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे द्वारा यह कार्यक्रम बहुत बुरी तरह आयोजित किया गया। मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की। अमीषा ने यह भी कहा कि उन्हें कार्यक्रम में अपनी जान का भी खतरा था।

हालांकि, उस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेत्री के साथ दुर्व्यवहार या हाथापाई की खबर नहीं मिली है। मोघाट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने इस मामले में मीडिया से बातचीत में बताया है कि ‘फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल के इवेंट के दिन वह भी आयोजन स्थल पर मौजूद थे। कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जरूर थी, लेकिन किसी प्रकार की अभद्रता नहीं हुई। साथ ही किसी अन्य प्रकार की आशंका के संबंध में कोई सूचना नहीं थी।’

थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने आगे कहा कि अभिनेत्री रात करीब साढ़े नौ बजे मंदिर परिसर में बने मंच पर पहुंची और दर्शकों का अभिवादन किया। उन्हें एक घंटे परफॉर्म करना था, लेकिन वह सिर्फ 3 मिनट परफॉर्म करने के बाद इंदौर के लिए निकल गईं। ज्ञात हो कि यह पहली बार नहीं है, जब अमीषा पटेल कानूनी पचड़े में फंसी हैं। इससे पहले भी उन्हें 32 लाख रूपये के चेक बाउंस के मामले में अदालत ने वारंट जारी किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button