बड़ी खबरेंराजनीति

आज CM Yogi का रोड शो,गाजियाबाद की 5 विधानसभा सीटों को साधने खुद उतर रहे CM योगी आदित्यनाथ,आज इन रास्तों पर बंद रहेगी आवाजाही

अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं या फिर किसी काम से जाने वाले हैं और जाम से बचना चाहते है तो यातायात पुलिस द्वारा जारी ट्रैफिक एडवाइजरी को फ़ॉलो करें ।

मुख्यमंत्री के निजी सचिव रामसूरत सविता की ओर से जारी किए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री लखनऊ से दोपहर दो बजे भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम से हेलीकॉप्टर के जरिये आगरा के लिए रवाना होंगे। वह आगरा में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर उनके पैतृक गांव बटेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होंगे। वहां से शाम 5.05 बजे गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। हिंडन एयरपोर्ट पर वह शाम 5.35 बजे पहुंचेंगे। शाम 5.40 बजे कार से जन विश्वास यात्रा में शामिल होने कालका गढ़ी के लिए प्रस्थान करेंगे। मेयर आशा शर्मा ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के रोड शो में शामिल होने की बात से न केवल महानगर बल्कि जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं से लेकर आम जनमानस में एक अच्छा संदेश गया है।

पार्टी के कार्यकर्ता यहां के स्थानीय लोगों के साथ मिलकर योगी आदित्यनाथ का जोरदार ढंग से स्वागत करेंगे। बीजेपी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि जनविश्वास यात्रा का 50 स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। शाम 5.55 बजे कालका गढ़ी से चौधरी मोड़ होकर घंटाघर तक जन विश्वास यात्रा में शरीक होंगे। अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं या फिर किसी काम से जाने वाले हैं और जाम से बचना चाहते है तो यातायात पुलिस द्वारा जारी ट्रैफिक एडवाइजरी को फ़ॉलो करें, ताकि होने वाली असुविधा से बचें। यातायात पुलिस ने आम जनमानस की समस्या को देखते हुए कई रूट डायवर्ट किये है।दो घंटे तक यात्रा में शामिल होने के बाद वह रात आठ बजे हिंडन एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान कर रात सवा आठ बजे पहुंचेंगे। यहां से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button