देशबड़ी खबरें

इंटरनेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी बन गया कुख्यात गैंगस्टर , दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर, हाफिज बलूच, सुभाष ठाकुर व अन्य के लिए भी कर चुका काम

कुख्यात गैंगस्टर हरियाणा के पलवल का रहने वाला अजय गुर्जर, अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो ब्लैक बेल्ट खिलाड़ी रह चुका है। करीब 25 देशों में मेडल भी जीते खिलाड़ी ने लेकिन किस्मत ने ऐसी पलटी खाई कि वह कुख्यात गैंगस्टर में बदल गया।

कुख्यात गैंगस्टर हरियाणा के पलवल का रहने वाला अजय गुर्जर, अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो ब्लैक बेल्ट खिलाड़ी रह चुका है। करीब 25 देशों में मेडल भी जीते खिलाड़ी ने, लेकिन किस्मत ने ऐसी पलटी खाई कि वह कुख्यात गैंगस्टर में बदल गया।  अजय गुर्जर नाम का यह गैंगस्टर अब गिरफ्तार किया जा चुका है। अजय पर हत्या, रंगदारी, खतरनाक हथियार से हमले सहित 24 संगीन जुर्मों में केस दर्ज हैं।

इंटरनेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी और कुख्यात गैंगस्टर अजय गुर्जर हरियाणा के पलवल का रहने वाला है। 8 बार गोल्ड जीत चुके अजय गुर्जर ने ताइक्वांडो खेल में अपनी अलग पहचान बनाई थी और करीब 25 देशों में हुई प्रतियोगिताओं में देश के लिए मेडल भी जीते हैं। साल 2004 में अजय का पहला जुर्म यह था कि, एक मारपीट में उसने एक व्यक्ति को चाकू मार दी थी; जिसके चलते वह जेल भी गया था। जेल से बाहर आया तो उसका संपर्क आपराधिक गतिविधियों से जुड़े लोगों के साथ हो गया। इसके बाद से शुरू हुआ सिलसिला फिर नहीं थमा और उसने दिल्ली से लेकर नेपाल तक जुर्म को अंजाम दिया।

दिल्ली के स्पेशल सेल के डीएसपी जसमीत सिंह ने बताया कि, कुख्यात गैंगस्टर व संगीन मामलों में वांछित अपराधी अजय गुर्जर को अरेस्ट किया गया है। एक ऑटोमेटिक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस अजय के पास से बरामद किये गए हैं। डीएसपी सिंह ने कहा कि अजय ने पूछताछ में बताया है कि उसके अंडरवर्ल्ड में भी संबंध है और वह दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल इब्राहिम कासकर, हाफिज बलूच, सुभाष ठाकुर व अन्य के लिए भी काम कर चुका है।

जुर्म की दुनिया में अजय गुर्जर को ‘भाई जी’ के नाम से जाना जाता है।इससे पहले वह साल 2018 में भी गिरफ्तार किया जा चुका है। अजय पर हत्या, हत्या की कोशिश, जबरन वसूली, आपराधिक साजिश, दंगे समेत 24 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button