मनोरंजन

एक्शन हीरो अक्षय कुमार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से हुए नाराज, कपिल शर्मा को इंटरव्यू का मजाक बनाना पड़ा भारी

एक दिन पहले खबरें आई थीं कि अक्षय ने अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से इनकार कर दिया है, क्योंकि वह उनसे नाराज हैं। अक्षय कुमार की नाराजगी की खबरों पर कपिल शर्मा ने कहा कि ऑल इज वेल।

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने मंगलवार को कहा कि उनके और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बीच ‘सबकुछ ठीक हो गया है।’ बताया जा रहा था कि अक्षय अपनी पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत करने के बाद से ही उनसे नाराज थे। एक दिन पहले खबरें आई थीं कि अक्षय ने अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर जाने से इनकार कर दिया है, क्योंकि वह उनसे नाराज हैं। दिसंबर 2021 में सोनी टीवी पर प्रसारित इस एपिसोड में कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर अक्षय द्वारा लिए गए उनके चर्चित साक्षात्कार का मजाक बनाया था, जो अभिनेता को नागवार गुजरा था।

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय ने चैनल से संबंधित हिस्से का प्रसारण न करने का आग्रह किया था, क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे प्रधानमंत्री कार्यालय का उपहास होता है, लेकिन यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर आ गई और देखते ही देखते वायरल हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने इसके बाद फैसला किया कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर नहीं जाएंगे।

कपिल ने ट्विटर पर लिखा, ‘यह सिर्फ एक गलतफहमी थी और 54 वर्षीय अभिनेता शो में जरूर दिखाई देंगे।’ मशहूर कॉमेडियन ने कहा, ‘प्रिय दोस्तों, मैं मीडिया में अपने और अक्षय पाजी से जुड़ी सभी खबरें पढ़ रहा था। मैंने अभी-अभी पाजी से बात की और सबकुछ ठीक कर लिया। ऑल इज वेल!’ कपिल ने आगे लिखा, ‘…और हम बहुत जल्द ‘बच्चन पांडे’ से जुड़े एपिसोड की शूटिंग के लिए मिलने वाले हैं। वह मेरे बड़े भाई हैं और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।’

फरहाद समजी के निर्देशन में बनी ‘बच्चन पांडे’ 18 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसमें कृति सैनन और जैकलिन फर्नांडिस भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button