मनोरंजन

कंगना के लिए खुशखबरी, कोर्ट ने ख़ारिज की जावेद अख्तर की याचिका

मानहानि का मामला: कंगना रनौत के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती वारंट जारी नहीं होगा।

2022 का पहला हफ्ता कंगना के लिए सुकून भरी खबर लेकर आया है। दरअसल जावेद अख्तर ने मुंबई की स्थानीय अदालत में एक याचिका दायर कर एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामले में गैर-जमानती वारंट जारी करने का अनुरोध किया था। अब कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग खारिज कर दी है। जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने बताया है कि अगली सुनवाई अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट में 1 फरवरी को होगी।

जावेद अख्तर का दावा
जावेद अख्तर ने दावा किया था कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत की मौत से जुड़े हालातों पर बोल रही थीं. इस दौरान कंगना ने उन्हें सुसाइड गैंग का हिस्सा बताया था. इसके बाद से उनके पास लगातार धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे थे. इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया. इससे उनकी मानहानि हुई है.

कब होगी मामले की अगली सुनवाई?
समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, ‘कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग को खारिज कर दिया। इस मामले में अगली सुनवाई 1 फरवरी को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में होगी।’ बता दें कि कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच चल रहा ये मामला काफी पुराना है और लॉकडाउन के दौरान ये ज्यादा बढ़ गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button