राजनीति

कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने मांगी मांफी ,कहा मुझे माफी मांगने में कोई आपत्ति नहीं ,अगर महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा तो

के.आर रमेश कुमार ने विधानसभा में दुष्कर्म को लेकर विवादित बयान दे दिया जिसके बाद से लगातार उनकी किरकरी हो रही है। अपने बयान के बाद मांफी मांगने के मीडिया प्रश्न से वह बचते नजर आए। जानें क्या दिया था बयान,इसके बाद कांग्रेस की महिला विधायकों ने उनसे माफी मांगने को कहा है.

रमेश कुमार इस विवादित टिप्पणी पर अब बुरी तरह घिर भी गए हैं. उनकी ही पार्टी की महिला विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस विधायक डॉ. अंजली निम्बालकर ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करते हुए सदन से महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है. एक और कांग्रेस विधायक सौम्या रेड्डी ने भी कहा है कि ये ठीक नहीं है. माफी मांगने की जरूरत है.

दरअसल रमेश कुमार ने महिलाओं को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक और असंवेदनशील टिप्पणी की है। उन्होंने कर्नाटक विधानसभा में कहा है कि जब बलात्कार को रोका नहीं जा सकता तो लेटिए और इसका मजे लीजिए.कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक ने यह टिप्पणी उस वक्त की जब विधायक विधानसभा में किसानों के मुद्दों पर चर्चा के लिए अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी से समय की मांग कर रहे थे। दरअसल विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी.इस बीच कांग्रेस विधायक ने आपत्तिजनक उदाहरण देते हुए महिलाओं के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button