मनोरंजन

कुछ इस तरह किया करीना कपूर ने परिवार में नवेली भाभी आलिया का स्वागत, दी बधाई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। परिवार और खास दोस्तों के बीच दोनों ने सात फेरे लिए। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करते हुए बधाई दी इसी के साथ आलिया का परिवार में स्वागत किया।

14 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने परिवार और खास दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। शादी में सुरक्षा के इंतजाम इतने पक्के थे कि शादी हो जाने तक एक भी तस्वीर सामने नहीं आई। हालांकि देर शाम न्यूली वेड कपल ने मीडिया से मुलाकात की और ढेर सारी तस्वीरें खिंचाईं। सबसे पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने पति रणबीर के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की।

इसी के साथ करीना भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिखीं। उन्होंने भी शादी की खूब तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने अपनी बुआ, अंकल, बेटे, करण जौहर और पति सैफ के साथ फोटो शेयर कीं। करीना ने करिश्मा, रिद्धिमा के साथ भी फोटो शेयर कर लिखा,”बहनों के बिना कुछ भी नहीं।” करीना ने रणधीर कपूर और रणबीर की फोटो भी शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा,”पापा और भाई। सच्ची खुशी।”

परिवार में आलिया का किया स्वागत

करीना ने आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”दिल प्यार से भरा हुआ है, परिवार में स्वागत है प्रिय आलिया।” तस्वीर में आलिया-रणबीर खड़े हैं और पीछे सूरज की रोशनी उन दोनों पर पड़ रही है।

करीना के अलावा करिश्मा कपूर ने भी आलिया का वेलकम किया है। एक्ट्रेस ने आलिया रणबीर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,”इस खूबसूरत जोड़ी को बधाई आप दोनों के जीवन में खुशहाली और बहुत कुछ होने की कामना करती हूं।” दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा,”दोनों को ढेर सारा प्यार और आलिया का परिवार में स्वागत है।”

शादी में रणबीर की मां नीतू काफी खुश नजर आईं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया-रणबीर की तस्वीरों पर उन्होंने लिखा है,”मेरी दुनिया।” इसके साथ ही नीतू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी खूब फोटो शेयर की हैं।

बता दें आलिया-रणबीर की शादी का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। दोनों की शादी में प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा गया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button