मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक हुई अनाउंस, फिल्म ‘फ़नकार’ में देख सकेंगे कॉमेडियन का अब तक का सफर, लोग हुए उत्साहित

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा को हर कोई जानता है। लेकिन उनके यहां तक पहुंचने के सफर के बारे शायद ही कोई जानता हो। अब मेकर्स ने कपिल की बायोपिक का ऐलान किया है, जिसमे कपिल के अमृतसर से लेकर मुंबई और इस मुकाम तक पहुंचने के सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म 'फुकरे' के निर्देशक मृगदीप सिंह करेंगे 'फ़नकार' का निर्देशन।

टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक, कोई सेलेब ऐसा नहीं है जो कॉमेडियन कपिल शर्मा को नहीं जानता। बल्कि यूं कहें तो इंडस्ट्री के आधे से ज्यादा स्टार उनके शो पर आ चुके हैं। द कपिल शर्मा शो की पॉपुलेरिटी इस कदर है कि सेलेब्स को अपने प्रमोशन के लिए उनके शो पर आना ही पड़ता है। कपिल की पॉपुलैरिटी सिर्फ देश में ही नहीं पूरी दुनिया में है। हर उम्र के लोग उनकी कॉमेडी और सेंस आफ ह्यूमर के दीवाने हैं। लोगों के बीच उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने कपिल की बायोपिक का ऐलान किया है।फिल्म का नाम ‘फंकार’ है और इसका डायरेक्शन ‘फुकरे’ फेम मृगदीप सिंह लांबा करेंगे। निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने कहा, “दर्शकों के लिए भारत के सबसे प्यारे फनकार कपिल शर्मा की कहानी लाने के लिए उत्सुक हूं।”
उन्होंने आगे कहा, “कपिल शर्मा के सौजन्य से अरबों लोगों को डोपामिन की दैनिक खुराक मिलती है। हम सभी को प्यार, जीवन और हंसी चाहिए। मुझे कॉमेडी सुपरस्टार कपिल शर्मा की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर पेश करने पर गर्व है।”

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर नया शो
कपिल के वर्कफ्रंट की बात करी जाये तो वह अपने स्पेशल कॉमेडी शो ‘आई एम नॉट डन येट’ के साथ अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह शो नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा। इसका ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है और दर्शकों और कपिल के फैन्स से खूब तारीफ बटोर रहा है। यह शो 28 जनवरी को रिलीज होगा।

जो भी कुछ हूँ, अर्चना जी की बदौलत- कपिल
हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने अपनी जिंदगी और स्ट्रगल के दिनों के बारे में बातें साझा की हैं। इस ही दौरान उन्होंने ये भी बताया कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में अर्चना सिंह की इतनी खिचाईं करने वाले कपिल की अर्चना ने काफी मदद की है। उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ हूं उसमें अर्चना जी की बहुत बड़ी भूमिका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button