बड़ी खबरेंराजनीति

टिकट न मिलने से नाराज एक सपा नेता ने दफ्तर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर जला दी माचिस की तीली

रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर उस समय भारी हंगामा मच गया जब टिकट न मिलने से नाराज एक सपा नेता ने आत्मदाह करने की कोशिश की। टोपी पहने एक व्यक्ति ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर माचिस की तीली जला दी थी।

समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर रविवार को उस समय भारी हंगामा मच गया जब नाराज एक सपा नेता ने टिकट न मिलने से आत्मदाह करने की कोशिश की। हालांकि पुलिसकर्मियों ने उस शख्स को पकड़ लिया और आत्मदाह करने से रोक दिया। रविवार को दारा सिंह चौहान के समाजवादी पार्टी में शामिल होने को लेकर पार्टी कार्यालय में काफी गहमागहमी थी। काफी अजीबोगरीब स्थिति उस समय उत्पन्न हो गई। जब समाजवादी पार्टी की टोपी पहने एक व्यक्ति ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर माचिस की तीली जला दी।

किसी तरह उस कार्यकर्ता को वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने काबू में किया। इसके बाद मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए उसने बताया कि उसका नाम आदित्य ठाकुर है और पार्टी की तरफ से उसे अलीगढ़ छर्रा से टिकट देने का आश्वासन दिया गया था। वह इसकी तैयारियों में काफी समय से भी जुटा हुआ था लेकिन अब उसकी जगह किसी और को टिकट दिया जा रहा है। जिसकी वजह से वह काफी दुखी है। बाद में पुलिस ने उसे अपने गिरफ्त में लेते हुए सरकारी अस्पताल भेज दिया।

हालांकि छर्रा सीट से अभी तक उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। रालोद के साथ मिलकर सपा ने अभी तक सिर्फ 29 प्रत्याशियों के नाम की ही घोषणा की है। जिसमें अलीगढ़ जिले के कुल 7 सीटों में से 3 सीटों पर ही उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। तीन सीट में से दो सीट समाजवादी पार्टी को दी गई और एक सीट राष्ट्रीय लोक दल को दी गई है। बता दें कि सपा और रालोद ने अभी तक सिर्फ दो चरणों के लिए 29 प्रत्याशियों के नाम का ही ऐलान किया है। हालांकि अखिलेश यादव ने कहा है कि जल्दी ही और प्रत्याशियों की सूची भी जारी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button