मेरठ

डॉ.अजय पाल शर्मा ने मेरठ नगर में आयुक्त स्वच्छ सर्वे 2022 में कचरा प्रबंधन के अभिनव प्रयोग करने के लिए क्लब-60 को किया सम्मानित

रविवार को शहीद स्मारक पर हुए सम्मान समारोह में क्लब-60 के संस्थापक महेश रस्तोगी व सुनील अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया |

मेरठ। नगर आयुक्त डॉ.अजय पाल शर्मा ने स्वच्छ सर्वे 2022 में कचरा प्रबंधन के अभिनव प्रयोग करने के लिए क्लब-60 को सम्मानित किया। रविवार को शहीद स्मारक पर हुए सम्मान समारोह में क्लब-60 के संस्थापक महेश रस्तोगी व सुनील अग्रवाल को प्रशस्ति पत्र तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

ज्ञात हो कि शहर को सुंदर बनाने में नगर निगम द्वारा प्रयुक्त जिस कबाड़ से जुगाड़ तकनीक की प्रशंसा गत सप्ताह प्रधानमंत्री द्वारा की गई थी,यह कार्य क्लब – 60 गत 7 वर्षों से कर रहा है। इसी के मद्देनजर वरिष्ठजनों की संस्था सीनियर वर्ल्ड ने भी क्लब-60 को सम्मानित किया है।

श्री रस्तोगी ने बताया कि क्लब-60 के सदस्य व पूर्व इंजीनियर सुधीर शर्मा ने 2016 में ही रबर के बेकार पाइपों से दो सुंदर जैब्रे बनाकर टैगोर पार्क में लगा दिए थे। अतः 17 सितंबर 22 को प्रधानमंत्री द्वारा घोषित कबाड़ से खिलौने बनाने की राष्ट्रीय हैकेथान में भी क्लब-60 अग्रणी व अग्रदूत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button