बड़ी खबरेंमनोरंजनविदेश

दिग्गज सिंगर जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी खबर, जस्टिन बीबर को हुआ पैरालिसिस, नहीं काम कर रहा चेहरे का एक हिस्सा

हॉलीवुड पोप सिंगर जस्टिन बीबर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे का एक हिस्सा लकवाग्रस्त यानी पैरालिसिस हो गया है।

जस्टिन बीबर दुनिया के जाने-माने पॉप सिंगर्स में से एक है, जिनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है।   खुद जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर आकर फैंस को इस खबर की जानकारी दी है। हाल ही में गायक ने अपने एल्बम ‘जस्टिस’ के प्रमोशन के लिए दुनिया के कई देशों का दौरा करने का एलान किया था। हालांकि कुछ दिनों बाद ही गायक ने अपने दौरे को स्थगित कर दिया। इसका मतलब है कि उनके फैंस को इस कॉन्सर्ट के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल पॉप स्टार इस वक्त गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से उनके चेहरे का एक हिस्सा लकवाग्रस्त यानी पैरालिसिस हो गया है।

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर जस्टिन बीबर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं और कहीं न कहीं ऐसा लगा रहा है कि उन्हें बोलने में भी दिक्कत हो रही है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने बताया कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं। एक वायरस की वजह से उन्हें ये खतरनाक बीमारी हुई है।

इतना खतरना है ये वायरस  कि ये उनके चेहरे की नसों पर लगातार अटैक कर रहा है। इसकी वजह से आधा चेहरा पैरालिसिस हो गया है। जस्टिन ने वीडियो में फैंस को ये दिखाया भी है कि कैसे उनकी एक तरफ की आंख झपक नहीं रही है। वो एक साइड स्माइल भी नहीं कर पा रहे हैं और उनकी नाक भी हिल नहीं रही है।

अपने वीडियो में जस्टिन आगे कहते है कि वह इस समय स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उनका शरीर काम नहीं कर रहा है। यह बेहद गंभीर वायरस जैसा कि आप देख सकते है मेरे शरीर को। डॉक्टर्स ने भी मुझे पूरी तरह से आराम करने के लिए कहा है।

भारत में 5 साल बाद होने वाला था शो

इस वीडियो के बाद जस्टिन के भारतीय फैंस को बड़ा झटका लगा है। 5 साल बाद सिंगर भारत आ रहे थे। वो 18 अक्टूबर को दिल्ली में परफॉर्म करने वाले थे। इससे पहले वो साल 2017 में भारत आए थे और उनका कॉन्सर्ट तब मुंबई में हुआ था। हालांकि, उनका शो काफी विवादित में रहा था, क्योंकि वो भारत में तीन दिन रुकने वाले थे, लेकिन कुछ घंटे ही रुकने के बाद वो अचानक इंडिया से चले गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button