मेरठ

नगर के राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज में आयोजित की गई अभिभावक संघ व प्रबन्द समिति की बैठक

नगर के राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज में अभिभावक संघ व प्रबन्द समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें बच्चो की सुरक्षा, स्वच्छता, छात्राओं में जागरूकता तथा अभिभावकों के सहयोग से विद्यालय के विकास पर चर्चा की गई प्रधानाचार्या डॉ संगीता ने विद्यालय की अनेक समस्याओं के अवगत कराते हुए विद्यालय के विकास में अभिभावकों से सहयोग का आह्वान किया

नगर के राजकीय कन्या इण्टर कॉलेज में अभिभावक संघ व प्रबन्द समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें बच्चो की सुरक्षा, स्वच्छता, छात्राओं में जागरूकता तथा अभिभावकों के सहयोग से विद्यालय के विकास पर चर्चा की गई प्रधानाचार्या डॉ संगीता ने विद्यालय की अनेक समस्याओं के अवगत कराते हुए विद्यालय के विकास में अभिभावकों से सहयोग का आह्वान किया।

अखिल विद्या समिति के अध्यक्ष विष्णु अवतार रुहेला ने छात्राओ को आत्मनिर्भर बनाने एवं उनका नैतिक पतन रोकने के लिए संस्कारशाला का आयोजन व छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुलिस के सहयोग की बात कही वही स्कूल के पास सी सी कैमरों की व्यवस्था होगी वही साबिर अन्सारी ने अभिभावकों से अपील की समय समय पर अपने बच्चों की प्रगति की सूचना लेते रहे।

वही विमला सैनी ने प्रतिमाह एक बैठक आयोजित करने सुझाव दिया पूनम रुहेला ने बच्चों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए विशेष क्लास चलाने और पूजा रानी, ने विद्यालय में कंप्यूटर कार्य के लिए अलग से तकनीशियन, स्वाति चौधरी ने संस्कृत एवं अर्थशास्त्र की टीचर का अटेचमेंट समाप्त कराने के मुद्दे को उठाया कुछ टीचर अन्य विद्यालय में संबद्ध हो गई जिनके कारण स्कूल से संस्कृत और अर्थशास्त्र के विषय ही समाप्त हो गए रेखा सैनी ने इस विषय पर जोरदार एक्सन कराने का आस्वासन दिया है मुख्यमंत्री तक यह विषय पहुचाया जाएगा। बैठक में नीतू प्रेमी, डॉ भावना शर्मा, डॉ मंजू शर्मा, निशा कुमारी, ऋचा चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button