देशबड़ी खबरें

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत ,जानिए कब-कहां और कैसे हुआ हादसा

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की मंगलवार को 37 साल की उम्र में मौत हो गई. वो दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी ट्रक से टकरा गई. हादसे के बाद प्रसंशकों में शोक की लहर है |

पंजाबी फिल्म के जाने माने अभिनेता दीप सिद्धू की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई है. कुंडली बॉर्डर के पास उनकी गाड़ी हादसे की शिकार हो गई. दीप अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से जा रहे थे, इसी दौरान सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कॉर्पियो चलाते समय अचानक दीप सिद्धू को वहां खड़ा ट्रक दिखा. उन्होंने गाड़ी घुमाने की कोशिश की, ताकि ट्रक से टक्कर ना हो, लेकिन उनकी गाड़ी ट्रक के पीछे जा घुसी. दीप सिद्धू खुद गाड़ी चला रहे थे, इसलिए उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू की एक सड़क हादसे में मंगलवार को निधन हो गया. उनकी गाड़ी दिल्ली के पास कुंडली बॉर्डर पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें उनकी जान चली गई. दीप सिद्धू के साथ गाड़ी में एक महिला मित्र भी थीं, जो हादसे में घायल हुई हैं. दीप स्कॉर्पियो कार में सवार थे, जब उनकी गाड़ी एक ट्रॉली से टकरा गई.

एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दीप सिद्धू जा रहे थे. तभी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रॉली से उनकी गाड़ी जा टकराई. हादसा सोनीपत ज़िले में हुआ है. दीप सिद्धू के शव को खरखौदा के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. महिला मित्र की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. दीप सिद्धू के निधन की जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस ने बताया, “उन्होंने अपनी कार से पीपली टोल के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर खड़ी एक ट्रक को टक्कर मार दी.
दीप सिद्धू की स्कॉर्पियो (PB10GK7047) का जिस वक्त एक्सीडेंट हुआ, उनके साथ उनकी महिला मित्र भी थीं. वह ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठी थीं. स्कॉर्पियो गाड़ी की वह साइड ट्रक से नहीं टकराई, इस वजह से उन्हें ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आईं हैं. उन्‍हें सोनीपत के खरखौंदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उनसे घटना को लेकर पूछताछ की है.दीप सिद्धू हादसे के समय खुद ही अपनी गाड़ी चला रहे थे, मिली जानकारी के अनुसार करनाल टोल प्‍लाजा के पास उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई. ड्राइवर की तरफ वाला हिस्‍सा ट्रक के पिछले हिस्सा में घुस गया.
दीप सिद्धू की असमय मौत की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई. पंजाब के सीएम चरनजीत चन्‍नी, शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम पद के दावेदार भगवंत मान ने भी उनकी मौत पर दुख जताया है.

दीप सिद्धू को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम माना जाता है. उन्होंने फिल्म ‘रमता जोगी’ के ज़रिए पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इस फिल्म के बाद वो जोरा चैप्टर 1 और जोरा चैप्टर 2 में नज़र आए थे. ये दोनों ही फिल्में उनकी सुपरहिट रही थीं. सिद्धू को इन्हीं फिल्मों के चलते पंजाब में जोरा के नाम से भी जाना जाता था.
किसान आंदोलन के दौरान पिछले साल लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में अभिनेता दीप सिद्धू का नाम सामने आया था. उन्हें इस मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. कई महीनों तक जेल में रहने के बाद उन्हें ज़मानत मिल गई थी. ज़मानत याचिका में दीप सिद्धू ने अदालत में खुद को बेकसूर बताया था. उन्होंने कहा था कि उसे फर्जी तरीके से मामले में फंसाया जा रहा है. तब कोर्ट में दीप सिद्धू के वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा था कि उनके मुवक्किल के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, जिससे पता चल सके कि उसने हिंसा के लिए लोगों को भड़काया.

दीप सिद्धू उस समय चर्चा में आए थे, जब पिछले साल कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्‍टर परेड निकाली. उसी दौरान कुछ लोगों ने लाल किले पर चढ़कर धार्मिक झंडा लगा दिया था. इस मामले में दीप सिद्धू पर आरोप लगा था कि उन्‍होंने आंदोलनकारियों को उकसाया था. उन्होंने किसान आंदोलन में बढ़चढ़ कर अपनी हिस्सेदारी दी थी. उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button