देश

पत्नी ने ट्यूशन के पैसों से लिया था फोन, नाराज पति ने पत्नी को मारने के लिए एक कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को दी सुपारी

कोलकाता में एक पत्नी ने चोरी-छिपे एक महंगा स्मार्टफोन खरीद लिया था। जिसको लेकर पति नाराज था। ऐसे में नाराज पति ने पत्नी को मारने के लिए एक कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को दी सुपारी।

कोलकाता में एक पत्नी ने चोरी-छिपे एक महंगा स्मार्टफोन खरीद लिया था। जिसको लेकर पति नाराज था। ऐसे में नाराज पति ने पत्नी को मारने के लिए एक कॉन्‍ट्रेंक्‍ट किलर को दी सुपारी। सुपारी लेने वाले किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दंपति की 11 और 5 साल की 2 बेटियां हैं। पति एक मोबाइल स्टोर में अकाउंटेंट की नौकरी करता है तो पत्नी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है।

वरदात बीते गुरुवार देर रात कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके नरेंद्रपुर की है। इस मामले में पुलिस पति की तलाश कर रही है। नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि महिला का आरोप है कि कुछ महीने पहले उसने अपने पति से स्मार्टफोन खरीदने के लिए कहा था। लेकिन पति ने मना कर दिया था। ऐसे में पत्नी ने ट्यूशन क्लास से मिले पैसों से 1 जनवरी को एक स्मार्टफोन खरीदा था।

जब उसके पति को जानकारी हुई तो भड़क गया और उसे जान से मारने की धमकी दे दी। पुलिस का कहना है कि 20 जनवरी गुरुवार की रात पति घर का मुख्य दरवाजा बंद करने गया लेकिन वापस अपने वह अपने कमरे में नहीं लौटा। पत्नी को कुछ गड़बड़ महसूस हुआ और पति को देखने के लिए गई। तभी दो हमलावरों ने महिला पर हमला बोल दिया।

हमले के बाद महिला खून से लथपथ हो गई और उसने शोर मचा दिया लेकिन घर से भागने में सफल रही। स्थानीय लोग महिला की चीख-पुकार सुनकर  उसे बचाने दौड़ पड़े। उन्होंने पति और  एक हमलावर को पकड़ लिया। हालांकि, दूसरा हमलावर भागने में सफल रहा।

बता दें कि राजेश झा के रूप में पति की पहचान हुई है और पकड़े गए हमलावर की पहचान सुरजीत के रूप में हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button