राजनीति

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना बोलीं मोदी बड़े मियां तो केजरीवाल छोटे मियां

प्रियंका गांधी ने पठानकोट में कांग्रेस की 'नवी सोच, नवा पंजाब' रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में गरीबों, छोटे व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बड़े मियां’ व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘छोटे मियां’ बताते हुए कहा कि उनका शासन सिर्फ विज्ञापनों में ही दिखता है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक लाभ के लिए धर्म और भावनाओं का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. कांग्रेस महासचिव ने चुनावी प्रदेश पंजाब के पठानकोट में संवाददाताओं से कहा, ‘मोदी जी का शासन सिर्फ विज्ञापनों में है, देश में कोई शासन नहीं है. अगर शासन होता तो रोजगार होता और महंगाई नहीं होती. अगर शासन होता तो रोजगार पैदा करने वाले सार्वजनिक उपक्रम उनके मित्रों को नहीं बेच दिए जाते.

उन्होंने पठानकोट में कांग्रेस की ‘नवी सोच, नवा पंजाब’ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में गरीबों, छोटे व्यापारियों और छोटे उद्यमियों को विभिन्न कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने लोगों से सवाल किया, ‘शासन कहां है?’ उन्होंने दावा किया कि प्रचार पर 2,000 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. भाजपा और आप पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, ‘दोनों राजनीति करने के लिए धर्म, भावनाओं का इस्तेमाल करते हैं. वे विकास नहीं कर रहे हैं.चंडीगढ़, 17 फरवरी (भाषा) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “बड़े मियां” व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को “छोटे मियां” बताते हुए कहा कि उनका शासन सिर्फ विज्ञापनों में ही दिखता है।
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी पर राजनीतिक लाभ के लिए धर्म और भावनाओं का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।पंजाब में कांग्रेस के प्रचार में जुटीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पंजाबियत वह भावना है जो किसी और के सामने नहीं बल्कि ईश्वर के सामने झुकती है. कांग्रेस महासचिव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला. बीजेपी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, “आपके सामने जितने भी राजनीतिक दल आते हैं और पंजाबियत की बात करते हैं, उनमें से एक अपने उद्योगपति दोस्तों के सामने झुक चुका है.प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार विज्ञापनों पर हजारों करोड़ रुपये खर्च करती है. उन्होंने कहा, ‘आप जहां भी जाएंगे, आपको विज्ञापन दिखाई देंगे. उत्तर प्रदेश में, उन्होंने हर जगह विज्ञापन लगाए हैं मानो बहुत विकास हुआ हो. लेकिन सच्चाई यह है कि बेरोजगारी बढ़ रही है और कई अन्य तबके समस्याओं का सामना कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘इसी तरह केजरीवाल भी विज्ञापनों पर करोड़ों खर्च कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और केजरीवाल का शासन केवल विज्ञापनों में है. प्रियंका ने कहा कि कृषि कानून ‘बड़े मियां’ द्वारा लाए गए थे और उन्हें सबसे पहले अधिसूचित करने वाले ‘छोटे मियां’ थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button