बड़ी खबरेंमेरठ

फौजी को गोली मारकर की हत्या, प्रसाद बांटने के बहाने घर पर बुलाकर मारी गोली

बागपत: बागपत के ग्राम बुढ़सैनी निवासी रामकुमार उर्फ बबलू आर्मी में क्लर्क के पद पर दिल्ली में सेना भवन में कार्यरत थे। अपने घर पर आए हुए थे। उनके स्वजन का गांव के एक परिवार से पिछले दो माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद का सुलह-समझौते के आधार पर निपटारा कराया गया। अपने घर पर आए हुए थे रामकुमार उर्फ बबलू।

बागपत: बागपत के ग्राम बुढ़सैनी निवासी रामकुमार उर्फ बबलू आर्मी में क्लर्क के पद पर दिल्ली में सेना भवन में कार्यरत थे। अपने घर पर आए हुए थे। उनके स्वजन का गांव के एक परिवार से पिछले दो माह से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। विवाद का सुलह-समझौते के आधार पर निपटारा कराया गया। अपने घर पर आए हुए थे रामकुमार उर्फ बबलू। रामकुमार उर्फ बबलू को विपक्षी परिवार के सदस्य प्रसाद बांटने के बहाने अपने घर पर बुलाकर ले गए। जहां पर रामकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हुई। एक आरोपित युवक ने कमरे में घुसकर दरवाजे बंद किए, जबकि अन्य आरोपित फरार हो गए। आक्रोशित लोगों ने मकान में तोड़फोड़ कर आरोपित युवक को कमरे के बाहर निकालकर धुनाई की।

मकान में आग लगाने की तैयारी चल रही थी, तभी पुलिस ने मौके पर लोगों आरोपित युवक को हिरासत में लिया। ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक हुई। एसपी नीरज कुमार जादौन ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसपी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button