मेरठ

बहसूमा के सनातन धर्म पब्लिक स्कूल में मेधावी छात्र छात्राओं को किया गया सम्मानित

बहसूमा। बहसूमा कस्बे में स्थित सनातन धर्म पब्लिक स्कूल में यूपी बोर्ड हाई स्कूल व इंटरमीडिएट में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। कॉलेज प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष व प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम दक्ष ने छात्र छात्राओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

बहसूमा। बहसूमा कस्बे में स्थित सनातन धर्म पब्लिक स्कूल में यूपी बोर्ड हाई स्कूल व इंटरमीडिएट में सर्वोच्च अंक लाने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। कॉलेज प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष व प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम दक्ष ने छात्र छात्राओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। कॉलेज प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष ने कहा कि अगली शिक्षा के लिए लगन और मेहनत की जरूरत है प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष ने आगे की शिक्षा तथा लक्ष्य के लिए छात्र-छात्राओं को कई महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम दक्ष ने कहा कि उच्च शिक्षा प्राप्त कर इंजीनियर डॉक्टर आईएएस की पढ़ाई करना ही महत्वपूर्ण लक्ष्य नहीं है समाज का एक अच्छा इंसान बनना भी महत्वपूर्ण है।

विद्यार्थियों को कभी यह नहीं सोचना चाहिए कि उनके पिता किसान है मजदूर है तो वह एक अच्छे मुकाम पर नहीं जा सकते अच्छी मेहनत होनी चाहिए ।अच्छी सफलता को लेकर विद्यालय परिवार ने छात्र-छात्राओं को बधाई दी। शुक्रवार को आयोजित सम्मान समारोह में कॉलेज के हाई स्कूल के टॉपर अरमान सलमानी ने प्रथम स्थान, सोफिया प्रवीन ने द्वितीय स्थान व कुमारी दीक्षा ने तृतीय स्थान प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया। इंटरमीडिएट में सोनू राजपूत ने प्रथम,अमन गीरि ने द्वितीय व सावेजा राजपूत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

शुक्रवार को इन सभी मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर विद्यालय प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष, विद्यालय प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम दक्ष, दिपक राणा, मुजीब खान, अनुराधा, सानिया,तनु,काजल,यशवनी, वैशाली,गौरव शर्मा, इंद्र व अर्जुन आदि अध्यापक अध्यापिका मौजूद रहे। प्रधानाचार्या श्रीमती पूनम दक्ष व प्रबंधक अरूण कुमार दक्ष ने सभी बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button