टेक्नोलॉजी

मार्केट में हुई Zebronics की 4K स्मार्ट टीवी की एंट्री, मैजिक रिमोट के साथ किया सस्ता 55 इंच स्क्रीन TV लॉन्च

Zebronics ने भारत में अपना पहला 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इंडियन कंपनी के पास पहले से फुलएचडी और एचडी टीवी मौजूद हैं। नए Zebronics ZEB-55W2 को कंपनी ने 4K स्क्रीन के साथ देश में उपलब्ध कराया है।

Zebronics ने भारत में अपना पहला 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है। इंडियन कंपनी के पास पहले से फुलएचडी और एचडी टीवी मौजूद हैं। नए Zebronics ZEB-55W2 को कंपनी ने 4K स्क्रीन के साथ देश में उपलब्ध कराया है। बता दें कि ज़ेब्रोनिक्स को देश में ऑडियो, कंप्यूटर पार्ट्स, एक्सेसरीज, सर्विलांस और स्मार्ट होम प्रोडक्ट के लिए जाना जाता है।

Features-Zebronics ZEB-55W2 TV

ज़ेब्रोनिक्स के इस नए 55 इंच स्मार्ट टीवी में 4K वीडियो रेजॉलूशन वाली डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ है और यह HDR10 व HLG सपोर्ट करता है। टीवी में डॉल्बी ऑडियो के साथ 20W के स्पीकर्स दिए गए हैं।

Cortex-A55 प्रोसेसर Zebronics ZEB-55W2 में दिया गया है। इस टीवी में 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज व 1.5 जीबी रैम मिलती है। टीवी में बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए इसमें ThinQ AI के साथ वेबOS मिलता है। इस टीवी में नेटफ्लिक्स और ऐमजॉन प्राइम वीडियो पहले से इंस्टॉल आते हैं।

कंपनी का कहना है कि Zebronics ZEB-55W2 टीवी के साथ मैजिक रिमोट दिया गया है जो बिल्ट-इन एलेक्सा वॉइस कंट्रोल सपोर्ट करता है। इसमें Airt Mouse फीचर दिया गया है जो स्क्रीन नेविगेशन को आसान बनाता है। कनेक्टिविटी के लिए ज़ेब्रोनिक्स के इस स्मार्ट टीवी में एक HDMI ARC, दो HDMI IN, दो यूएसबी पोर्ट, एक ईथरनेट पोर्ट, एक ऑडियो जैक, ड्यूल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Price in India

देश में ज़ेब्रोनिक्स ZEB-55W2 टीवी को 44,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इस टीवी को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट और सभी बड़े रिटेल आउटलेट से खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button