राजनीति

मेघालय के राज्यपाल ने पीएम मोदी को कहा ‘घमंडी’, बोले महज पांच मिनट की मुलाक़ात में ही हो गया झगड़ा

सत्यपाल मलिक बोले, पीएम मोदी ने कहा था- क्या मेरे लिए मरे हैं किसान। वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने कसा तंज।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक कई बार केंद्र सरकार की नीतियों और पीएम मोदी की आलोचना करते रहे हैं. कृषि कानूनों को लेकर तो उन्होंने लगातार मोदी सरकार पर हमला बोला है. हालांकि कृषि कानूनों की वापसी के बाद उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ भी की थी. अब एक बार फिर मलिक ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. सत्यपाल मलिक ने कहा कि पीएम से मैं मिलने गया तो वो बहुत घमंड में थे, मेरा उनसे झगड़ा हो गया।

‘क्या मेरे लिए मरे हैं किसान’
मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक हरियाणा के दादरी में किसानों के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक राज्यपाल ने कहा, “मैं जब किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिला तो मेरी पांच मिनट में ही उनसे लड़ाई हो गयी। वो बहुंत घमंड में थे। जब मैंने उनसे कहा, हमारे पांच सौ लोग मर गए, तो उन्होंने कहा, मेरे लिए मरें हैं? मैंने कहा आपके लिए ही तो मरे थे क्योंकि आप राजा बने हुए हो, इसको लेकर मेरा उनसे झगड़ा हो गया।”

कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कसा तंज
कांग्रेस ने सत्यपाल मलिक के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, घमंड…क्रूरता…संवेदनहीनता. भाजपा के राज्यपाल के इस बयान में पीएम मोदी के व्यक्तित्व में शामिल इन्हीं ‘गुणों’ का बखान है. मगर, ये एक लोकतंत्र के लिए चिंता की बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button