मेरठ

मेरठ : जानिए क्या होगा 2 तारीख को मेरठ में, आखिर क्यों सिविल लाइन क्षेत्र बना है चर्चा का विषय, क्या है पूरा मामला

देवी जागरण को लेकर मेरठ में पुलिस और भाजपा नेता आमने सामने आ गए हैं। दोनों की तकरार के बाद अब जनता सहित प्रशासन महकमे में इस बात को लेकर चर्चा है कि आगामी 2 तारीख को क्या होने वाला है?

मेरठ: इस समय मेरठ का थाना सिविल लाइन चर्चा में है। पुलिस प्रशासन से लेकर जनता तक हर किसी की जुबान पर यहां एक ही बात है कि आगामी 2 मई को क्या होगा? मेरठ में दरअसल पुलिस और भाजपा नेता देवी के जागरण को लेकर आमने सामने आ गए हैं। जहां एक ओर पुलिस चांद रात की बात कह जागरण न कराने की बात कह रही है वहीं भाजपा नेता हर हाल में जागरण करवाने की बात कह रहे हैं।

दरअसल भाजपा नेता तेजपाल मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र के हाशिमपुरा में आगामी 2 मई की रात को देवी का जागरण करवाने को लेकर थाने में अनुमति मांगने गए थे। लेकिन इंस्पेक्टर ने हाशिमपुरा दूसरे समुदाय का क्षेत्र होने व चांद रात की बात कहकर मना कर दिया। तेजपाल ने अपनी दबंगई के कारण चर्चाओं में रहने वाले भाजपा नेता कमल दत्त को मामले की जानकारी दी।

कमल दत्त ने मोके पर इंस्पेक्टर को बुला कर जागरण करवाने की बात कही। लेकिन इंस्पेक्टर ने उन्हें बताया कि एक तो यह दूसरे समुदाय विशेष का क्षेत्र है, ऊपर से 2 तारीख को चांद रात भी है। इसलिए कोई भी धार्मिक विवाद कोई हंगामा न हो इसलिए इसकी इजाजत नहीं दे सकता।लेकिन भाजपा नेता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को आप हमारे सामने ही हड़का रहे हो और ये कह रहे हो कि में जागरण होने नहीं दूंगा तो आपकी अनुमति की भी जरूरत नहीं है और आगामी 2 तारीख को जागरण हर हाल में होगा ये याद रखो।

इतना हो जाने के बाद अब जनता सहित प्रशासन महकमे में इस बात को लेकर चर्चा है कि आगामी 2 तारीख को क्या होने वाला है? क्योंकि भाजपा नेता इस प्रकरण को अब मुछों की लड़ाई मान कर चल रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले पर अधिकारी समेत कोई भी भाजपा नेता बोलने से बच रहे हैं। सभी इस मुद्दे पर मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन भाजपा नेता और इंस्पेक्टर का नोकझोक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button