मेरठशिक्षा

मेरठ: बढ़ते कोरोना संक्रमण से फंस सकती हैं चौ.चरण सिंह विवि की सेमेस्टर परीक्षाएं

मेरठ: बढ़ते कोरोना संक्रमण से फंस सकती हैं चौ.चरण सिंह विवि की जनवरी में प्रस्तावित विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं। इस वक्त विवि में सेमेस्टर परीक्षा फॉर्म भरे जा रहे हैं। शुक्रवार तक विवि में 1 लाख 53 हजार 870 फॉर्म भरे जा चुके हैं।

मेरठ: बढ़ते कोरोना संक्रमण से फंस सकती हैं चौ.चरण सिंह विवि की जनवरी में प्रस्तावित विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं। पहले ही 16 जनवरी तक कैंपस और कॉलेज बंद हैं। अब प्रतिदिन 50 फीसदी कर्मचारियों के ही ऑफिस आने के नियम से तैयारी प्रभावित होगी। संक्रमण के पीक की आशंका से जनवरी में सेमेस्टर परीक्षाएं पीछे हट सकती हैं। दस फरवरी को मतदान और इससे पहले शिक्षक-कर्मचारियों की चुनाव में ड्यूटी लगने से भी परीक्षाएं प्रभावित होंगी। फिलहाल विवि शासन के 17 जनवरी और इससे आगे के लिए कैंपस-कॉलेज खुलने के आदेशों का इंतजार कर रहा है।

इस वक्त विवि में सेमेस्टर परीक्षा फॉर्म भरे जा रहे हैं। शुक्रवार तक विवि में 1 लाख 53 हजार 870 फॉर्म भरे जा चुके हैं।

सीसीएसयू ने रिजल्ट  किए जारी

बीएससी फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स प्रथम एवं तृतीय वर्ष, एमए प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर स्पेशल बैक पेपर का रिजल्ट सीसीएसयू ने जारी कर दिया है। बीबीए तृतीय सेमेस्टर कॉलेज कोड 514 का रिजल्ट भी जारी हुआ है। विवि वेबसाइट पर छात्र आज से ये रिजल्ट देख सकते हैं।

विवि ने बीएससी एजी ऑनर्स कोर्स में संशोधित सिलेबस हुआ जारी

विवि ने बीएससी एजी ऑनर्स कोर्स में कुछ संशोधनों के साथ सिलेबस को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। विवि के अनुसार प्रथम सेमेस्टर में प्रवेशित स्टूडेंट नए सिलेबस से ही पेपर देंगे। विवि ने कॉलेजों को संशोधित सिलेबस से ही तैयारी कराने के निर्देश दिए हैं।

सहारनपुर विवि जा सकते हैं 20% कर्मचारी

मां शाकुम्भरी देवी विवि के संचालन के लिए चौ.चरण सिंह विवि में कार्यरत कर्मचारियों से विकल्प मांगे गए हैं। 20 फीसदी कर्मचारी सीसीएसयू से सहारनपुर विवि में जा सकते हैं। स्थाई कर्मचारियों की नियुक्ति होने तक ये कर्मचारी शाकुम्भरी विवि में काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button