मेरठ

मेरठ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ 2 में बदमाशों को लगी गोली, हॉस्पिटल में कराया भर्ती, एक मौके से फरार

शनिवार सुबह मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।

शनिवार सुबह मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। दो बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए।  इसमें एक बदमाश शरद गोस्वामी गैंग का बताया जा रहा है। वह थाना देहली गेट का वांटेड भी है। एक बदमाश मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार हो गया, उसे पुलिस तलाश रही है। जिन दो बदमाशों को गोली लगी है उसमें एक अरशद और दूसरा शाहरुख है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

SP क्राइम अनित कुमार के अनुसार, पुलिस को मेडिकल थाना क्षेत्र में बदमाशों के मूमेंट की सूचना मिली थी। मेडिकल थाना और एसओजी की टीमें वहां पहुंची। जागृति विहार एक्सटेंशन के पास पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लगी है और एक मौके से फरार हो गया।

एक बदमाश है थाना देहलीगेट का वांटेड 

एसपी क्राइम अनित कुमार ने बताया कि जिन दो बदमाशों को गोली लगी है उसमें से एक बदमाश थाना देहली गेट से गैंगस्टर में वांटेड है। जो इंटरनेशनल मोबाइल तस्कर शरद गोस्वामी गैंग से जुड़ा हुआ है। फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कांबिंग की जा रही है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाश बाइक पर थे। इनके पास से पुलिस को बैग, मोबाइल मिले हैं।

नेपाल तक मोबाइल सप्लाई करते थे तस्कर

पकड़े गए दोनों बदमाशों पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। यह गिरोह दिल्ली एनसीआर से महंगे मोबाइल लूटकर नेपाल में सप्लाई करता है। बदमाशों के पास 8 लूटे हुए मोबाइल, एक मोटरसाइकिल और हथियार मिले हैं। ये गिरोह युवाओं को पैसे का लालच देकर अपने गैंग में शामिल करता था और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देता था। पिछले काफी समय से ये गिरोह वेस्ट यूपी और एनसीआर में मोबाइल लूट की वारदात करता आ रहा है। गैंग के सरगना शरद गोस्वामी को पिछले दिनों पुलिस ने पकड़ कर जेल भेजा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button