मेरठ

मेरठ: शूटर ने कोर्ट में किया सरेंडर, प्रोफेसर पर किया था हमला, फरार आरती भटेले की तलाश में जुटी पुलिस

मेरठ में कृषि विश्वविद्यालय के डीन डॉ. राजबीर सिंह पर हमला करने वाले शूटर नदीम ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बताया गया कि नदीम कुख्यात उधम का शूटर है। इस मामले में महिला प्रोफेसर आरती भटेले अभी फरार चल रही है।

डॉ. राजबीर सिंह मेरठ में कृषि विश्वविद्यालय के डीन पर हमला करने वाले शूटर नदीम ने शुक्रवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। बताया गया कि नदीम कुख्यात उधम का शूटर है। इस मामले में तीन आरोपियों अनिल बालियान, मुनेंद्र बाना और आशु चड्ढा को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। वहीं विश्वविद्यालय की महिला प्रोफेसर आरती भटेले अभी फरार चल रही हैं। जिसकी तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

कृषि यूनिवर्सिटी के डीन डॉ. राजवीर सिंह पर जानलेवा हमले के मामले में इससे पहले पुलिस ने तीन आरोपियों बिल्डर अनिल बालियान, मुनेंद्र बाना और आशु चड्ढा उर्फ मोंटी को गिरफ्तार किया था।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया था कि यूनिवर्सिटी की प्रोफेसर आरती भटेले की बिल्डर से दोस्ती थी। आरती राजवीर की हत्या कराकर वेटरनरी की डीन बनना चाहती थी। पुलिस के अनुसार, आरती और अनिल ने उधम सिंह के शूटर आशु को पांच लाख की सुपारी दी थी। जिसके चलते उधम सिंह के शूटरों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

इस मामले में महिला प्रोफेसर आरती भटेले अभी फरार चल रही है। जिसकी तलाश में पुलिस की दबिश जारी है। एसएसपी ने बताया था कि 9 फरवरी को आशु डासना जेल से छूट कर आया था और 11 मार्च को उसने सुपारी लेकर वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button