मेरठ

मोदीपुरम: बिगीज रेस्टोरेंट के पास टशनबाजी को लेकर हुए विवाद में दो गुटों में मारपीट, लहराया तमंचा, एक युवक गिरफ्तार बाकी फरार

कंकर खेड़ा बाईपास स्थित बिगीज रेस्टोरेंट के पास टशनबाजी को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने तमंचा लहरा दिया और वहां पर हुड़दंग मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को तमंचे के साथ पकड़ लिया है।

कंकर खेड़ा बाईपास स्थित बिगीज रेस्टोरेंट के पास टशनबाजी को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने तमंचा लहरा दिया और वहां पर हुड़दंग मचाया। लोगों ने कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को तमंचे के साथ पकड़ लिया है।

घटना शुक्रवार देर रात उस वक्त हुई जब कार सवार युवक बिगीज रेस्टोरेंट पर खाना खाने गए थे। पुलिस के अनुसार दोनों युवकों के गुटों में रेस्टोरेंट के बाहर टशनबाजी हो गई। विवाद बढ़ता चला गया और युवक आमने सामने आ गए और मारपीट करने लगे। दोनों ओर से हुई मारपीट के दौरान एक पक्ष ने वहां पर तमंचे लहरा दिए।

हाईवे पर तमंचा लहराने से हड़कंप मच गया। रेस्टोरेंट्स के पास गाड़ियों में खड़े लोग भी अंदर चले गए। इस बीच उन्हें छुड़ाने की हिम्मत किसी की नहीं हुई। तभी वहां पर एक युवक ने कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई और झगड़ा कर रहे युवकों को पकड़ने का प्रयास किया।

एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि गांव नहाली निवासी तुषार को तमंचे के साथ पकड़ा है। युवकों में आपस में टशनबाजी को लेकर मारपीट हो गई थी। अभी तक दूसरे पक्ष का कोई नहीं आया है। अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button