बड़ी खबरेंमेरठ

मेरठ: लाइसेंसी रिवॉल्वर से 26 वर्षीय युवक ने अपनी कनपटी पर गोली मारकर की आत्महत्या शेयर बाजार में हुआ था घाटा ,लाश देख कर उड़े मां के होश,

मेरठ के मोदीपुरम में गुरुवार को शेयर बाजार में नुकसान के बाद एक युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उस समय घर में युवक की मां थी। परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए युवक के शव को अपने पैतृक गांव ले गए। बाद में ग्रामीणों ने बताया कि यह पुलिस का मामला है।

हर्ष की शादी डेढ़ वर्ष पहले हुई थी और उसकी पत्नी अपने मायके नोएडा गई हुई थीं। थाना प्रभारी पल्लवपुरम अवनीश कुमार ने बताया कि गुरुवार को हर्ष घर पहुंचा और घर पहुंचने के बाद उसने कमरे में जाकर लाइसेंसी रिवाल्वर से खुदखुशी कर ली। घर में फायरिंग की आवाज आते ही मां दौड़कर बेटे के कमरे में चली गई। हमने देखा तो हर्ष का शव फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। जिसके बाद पत्नी भी कमरे में पहुंच गई।मेरठ के मोदीपुरम में गुरुवार को शेयर बाजार में नुकसान के बाद एक युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उस समय घर में युवक की मां थी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन शव को अंतिम संस्कार करने के लिए अपने गांव भैंसा ले गए। वहां ग्रामीणों ने बताया कि बिना पोस्टमार्टम के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जा सकता। जिसके बाद परिजन शव को लेकर एटोज़ कॉलोनी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। परिजनों का कहना है कि वह डर गए थे और गांव पहुंचने के बाद उन्हें लगा कि कहीं पुत्रवधु उन पर शक जाहिर कर मुकदमा न करा दे। इसलिए वह दोबारा कॉलोनी आ गए। हर्ष मेडिकल स्टोर चलाते थे और मां-पिता की इकलौती संतान थे।

मवाना क्षेत्र के भैंसा गांव निवासी हर्ष चौधरी (26 वर्ष) अपनी मां अर्चना और पत्नी संजना चौधरी के साथ पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के ईटीयूजेड कॉलोनी में रह रहा था। हर्ष का एक मेडिकल स्टोर भी है। साथ ही हर्ष शेयर बाजार में पैसा लगाता था। एसओ पल्लवपुरम अवनीश कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ का कहना है कि युवक को धंधे में घाटा हो रहा था। इससे तनाव में आकर युवक ने आत्महत्या कर ली। शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। पुलिस ने परिजनों से भी घटना की जानकारी ली है। गोली की आवाज सुनकर मां कमरे में पहुंची। वहीं बेटे का लहूलुहान शव देखकर मां के होश उड़ गए। जिस कारण हर्ष की मां बेहोश होकर सीढ़ियों से गिर गई और घायल हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button