राजनीति

लोनी में विरोधियों पर जमकर बरसे अमित शाह बोले यह यूपी के माफियाओं को चुन-चुनकर समाप्त करने का चुनाव है

बीजेपी के फायरब्रांड नेता अमित शाह ने हमला बोलते हुए कहा कि SP-BSP ने 10 साल तक UPA सरकार का समर्थन किया था. उन्होंने दोनों दलों से सवाल किया कि उन्होंने जिस सरकार का समर्थन किया था, उसने यूपी को क्या दिया.

गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को गाजियाबाद के लोनी स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। गृहमंत्री ने लोनी को ऐतिहासिक धरती बताते हुए तैमूर लंग का किस्सा याद दिलाया, जब उसको यहां से भागना पड़ा था। इस इलाके में एक दिन पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी रोड शो करने आए थे।

गृहमंत्री ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, ‘अपने आपे में रहिए, घर में रहिए। यह भाजपा की सरकार है।’ उन्होंने कहा कि आज माफिया सिर्फ तीन जगह दिखाई पड़ता है। यूपी के बाहर, जेल में और सपा प्रत्याशियों की सूची में। अमित शाह ने जनता से सवाल करते हुए पूछा- आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी कहां हैं? जनता से सीधा संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आपने इस बार गलती कर दी, तो क्या ये जेल में रहेंगे?सपा पर हमलावर अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में बीजेपी (BJP) की सरकार है, इसीलिए सपा को अपने घर में और अपने आपे में रहने की जरूरत है. अमित शाह ने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव किसी को विधायक या मंत्री बनाने का चुनाव नहीं है,ये चुनाव राज्य के माफियाओं को चुन चुनकर खत्म करने का चुनाव है. 2022 का चुनाव यूपी (UP Chunav) को देश में सबसे विकसित राज्य बनाने का चुनाव है.अमित शाह (Amit Shah) बोले कि किसानों का ऋण माफ करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. गन्ना किसानों को 1 लाख 48 हजार करोड़ रुपये का भुगतान करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. रॉ शुगर के आयात पर ड्यूटी लगाकर, गन्ना किसानों को जल्दी भुगतान और बढ़ा दाम मिले इसकी व्यवस्था भाजपा सरकार ने की है.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इसके अतिरिक्त इथेनॉल के कारखाने लगाकर गन्ना कारखानों को आगे बढ़ाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. अखिलेश बाबू पूरा उत्तर प्रदेश आज भी नहीं भूला है कि किस प्रकार से निर्दोष कारसेवकों पर गोली चलाने का काम सपा सरकार ने किया था. अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार में डकैती में 70% की कमी हुई है. लूट में 69% कर कमी आई है, हत्या में 29% की, बलात्कार में 30% की और अपहरण में 35% की कमी हुई है.2022 की लोनी की जंग में अमित शाह अपने भाषण में तैमूर लंग से लेकर पाकिस्तान तक को ले आए. लोनी विधानसभा क्षेत्र में करीब 36 फीसदी मतदाता मुस्लिम है और उनकी नजर यहां चुनावों में वोटरों के ध्रुवीकरण पर है. अमित शाह ने कहा, आजम खान कहां है.जेल में है.

मुख्तार अंसारी कहां है.जेल में है.2022 का चुनाव उत्तर प्रदेश के माफियाओं को चुन चुन कर खत्म करने का चुनाव है.2022 का चुनाव उत्तर प्रदेश को सबसे विकसित राज्य बनाने का चुनाव है, हालांकि लोनी विधानसभा क्षेत्र में आम वोटरों के लिए सबसे अहम मुद्दा इलाके का पिछड़ापन और विकास की बुनियादी सुविधाओं की कमी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button