मेरठ

शराब के बड़े खेल का खुलासा, 30 लाख की शराब बरामद, 12 गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने किया शराब के बड़े खेल का खुलासा। बरामद अवैध शराब और कुल माल की कीमत तीस लाख रुपये है।

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने किया शराब के बड़े खेल का खुलासा। बरामद अवैध शराब और कुल माल की कीमत 30 लाख रुपये है। शराब के इस अवैध धंधे से सरकार को 1 करोड़ 20 लाख रुपये के राजस्व की हानि हो रही थी।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने विधानसभा चुनाव से पहले अवैध शराब के बड़े खेल का खुलासा किया है। खतौली के यमुना विहार में अवैध शराब बनाई जा रही थी। अंतरराज्यीय गिरोह के 12 आरोपी पकड़े गए हैं। बरामद अवैध शराब और कुल माल की कीमत 30 लाख रुपये है।शराब के इस अवैध धंधे से सरकार को 1 करोड़ 20 लाख रुपये के राजस्व की हानि हो रही थी।

कई राज्यों में यहां से विधानसभा चुनाव के लिए शराब सप्लाई किए जाने की तैयारी थी।

जानकारी के अनुसार आरोपी मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत व देहरादून के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से 5760 पव्वे, 264 हाफ, 76 हज़ार ढक्कन समेत अन्य सामान बरामद हुआ है।

मेरठ के दौराला निवासी नरेश, सचिन, रवि, जीतू व पीयूष, मुजफ्फरनगर के पटेलनगर निवासी अमित, सुमित, सिसौली निवासी अजय व चरथावल निवासी अशोक, बागपत के फजलपुर निवासी सोमदेव, देहरादून निवासी सुनील चौहान और राकेश कुमार पकड़े गए हैं। मुख्य आरोपी नरेश  है, वह पहले भी जेल जा चुका है। एडीजी मेरठ ने पुलिस टीम को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button