मनोरंजन

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी के पिता का निधन, कोरोना संक्रमित होने की वजह से घर नहीं जा सके विशाल

कल ही विशाल डडलानी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके कारण घर नहीं जा सके, बयां किया अपना दर्द।

भारत मे कोविड एक बार फिर अपने पांव तेजी से पसार रहा है, इस वजह से पिछले दो साल से कितने दर्दनाक किस्से सुनने को मिल रहे थे, अब फिर से ऐसी खबरों का दौर शुरू हो गया है। बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार-गायक विशाल डडलानी के पिता मोती डडलानी का शनिवार को 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया। विशाल डडलानी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनके पिता पिछले तीन-चार दिनों से आईसीयू में थे।

इंस्टाग्राम पर दर्द बयां किया
विशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं कल रात अपने बेस्ट फ्रेंड, इस धरती के सबसे प्यारे और मानवीय व्यक्ति को खो दिया। मैं उनसे कहा नहीं कि वो मेरे जीवन के सबसे बेहतर शिक्षक हैं, मेरे अंदर भी थोड़ा बहुत जो अच्छाई है वो मेरे पिता की देन है।उन्होंने पोस्ट में बताया कि इस समय वह कोरोना संक्रमित होने की वजह से आइसोलेशन में हैं और इसी वजह से वह पिता के अंतिम क्षणों में भी उनसे नहीं मिल पाए। मैं घर जाकर अपनी मां का हाथ भी नहीं पकड़ सकता, ये बहुत नाइंसाफी है। मैं अपनी बहनों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इस बुरे वक्त मे सब कुछ संभाला। मैं नहीं जानता इस दुनिया में आपके बिना कैसे राह पाऊंगा, मैं पूरी तरह टूट चुका हूं।

विशाल कल ही हुए हैं कोरोना संक्रमित
विशाल डडलानी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोनावायरस संक्रमित होने के बारे में खुलासा किया था। संगीतकार ने कहा कि “हर सावधानी” बरतने के बावजूद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वह इस समय आइसोलेशन में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button