राजनीति

अभिनेता कमाल आर खान अक्सर बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं, उन्होंने कहा बीजेपी दोबारा सत्ता में आई तो छोड़ देंगे देश

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान अक्सर ट्विटर पर अपनी राय रखते हैं और अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ट्विटर पर अक्सर अपनी राय रखते हैं और अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। विधानसभा चुनाव के वक्त तो उन्होंने कह दिया था कि अगर बीजेपी दोबारा सत्ता में आई तो वह देश ही छोड़ देंगे। हालांकि अब वह ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। एक बार फिर इसी बीच उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

पीएम मोदी पर पूर्व प्रधानमंत्री का जिक्र कर किया तंज

ट्वीट करते हुए कमाल खान ने लिखा कि “जब प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी थे तो मोदी जी ने कहा था कि मनमोहन जी बताएं, भारतीय रूपये की कीमत क्यों घट रही है? अगर मनमोहन सिंह जी से देश नहीं चल रहा है, तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए! काश ये फार्मूला मोदी जी अपने ऊपर भी लागू कर लेते!”

बीजेपी और गब्बर की करी तुलना

“कश्मीर में जब हिंसा हुई थी तब भाजपा ही केंद्र सरकार में थीं” इस बयान का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उमर अब्दुल्ला के  कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा कि “BJP का तरीका- मारेंगे भी हम, और बचाएंगे भी हम। फिर सच्चे देशभक्त भी हम और फिर उस पर फिल्म भी बनायेंगे हम।” अभिनेता KRK ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि “आज बीजेपी शोले के गब्बर की तरह है। गब्बर ने कहा था- गब्बर से तुम्हें एक ही आदमी बचा सकता है, एक ही। और वो है खुद गब्बर।”  लोग KRK के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं 

रत्नाकर यादव नाम के यूजर ने लिखा कि “मोदी जी के राज में क्या नहीं गिर रहा है यह बताइए।” सुभाष आहूजा नाम के यूजर ने लिखा कि “तो क्या विरोधी दल से होकर मोदी जी मनमोहन सिंह जी की तारीफ में कसीदे पढ़ते।” विदोशी नाम के यूजर ने लिखा कि “गिरते रूपये को लेकर मोदी जी ने सवाल पूछा था लेकिन मनमोहन सिंह जवाब थोड़ी दिया था। “कामेश्वर नाम के यूजर ने KRK को जवाब देते हुए लिखा कि “जो करते आये हो, वही समझते हो और समझाते भी हो।” विनय चौहान ने लिखा कि “भूलकर भी योगी जी के बारे में कुछ मत बोल देना, वरना गाड़ी कहीं भी पलट सकती है। फिर मत कहना कि पहले बताया नहीं था।” शुभम सोरहा नाम के यूजर ने लिखा कि “किया किसी ने भी हो, गलत था या नहीं, ये तुमने बताया नहीं, भाई चारा बढ़ाना है तो गलत को गलत कहो।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि “कमाल खान को कांग्रेस का प्रेसिडेंट बना दिया जाए।” सरोज शर्मा नाम एक यूजर ने लिखा कि “उमर अब्दुल्लाह का स्टेटमेंट लगा दिए, जैसे कि वो खुदा हैं। उसका स्टेटमेंट पत्थर का लकीर हो गया क्या? वो भी झूठे हैं तुम्हारी ही तरह। उस समय बीजेपी पावर में नहीं थी, मिली-जुली सरकार का एक हिस्सा थी। बीजेपी पावर में होती तो औकात थी क्या? किसी की जो पंडितों को वहां से भगा देता।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button