मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा घर में होता है लड़का-लड़की में भेदभाव

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने कहा कि जब घर पर गेस्ट आते हैं तो मेरी मम्मी मुझे हमेशा काम की कहती है। मुझे लगता है, यह सीखने की जिम्मेदारी कि घर कैसे चलाना है या मेहमानों की देखभाल कैसे करना है हमेशा किसी न किसी तरह बेटियों या फिर घर की महिलाओं पर डाल दिया जाता है।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बीते कुछ दिनों से एक इंटरव्यू की वजह से सोशल मीडिया छाई हुई हैं। नव्या ने इस इंटरव्यू में अपने घर के माहौल को लेकर कुछ चौकाने वाले खुलासे किये। जिसको सुनने के बाद लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर नव्या का यह इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है।

महिलाओं के लिए भारत के सबसे बड़े मंच SheThePeople को दिए अपने इंटरव्यू में नव्या नवेली नंदा ने कहा कि यह मैंने घर में होते देखा है जब घर पर गेस्ट आते हैं और मेरी मम्मी मुझे हमेशा कहेगी, “ठीक है, जाओ इसे ले आओ या जाओ वो ले आओ” और मुझे एक होस्ट की भूमिका निभानी होगी अपने भाई के विपरीत जो यह काम कर सकता है। इसलिए, मुझे लगता है, विशेष रूप से उन घरों में जहां आप बड़े परिवारों और संयुक्त परिवारों में रहते हैं, यह सीखने की जिम्मेदारी कि घर कैसे चलाना है या मेहमानों की देखभाल कैसे करना है या गेस्ट के लिए होस्ट का रोल कैसे अदा करना है हमेशा किसी न किसी तरह बेटियों या फिर घर की महिलाओं पर डाल दिया जाता है।

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने आगे कहा कि मैंने कभी नहीं देखा कि मेरे भाई या घर में एक युवा लड़के को इतना महत्व दिया जा रहा है और मुझे लगता है कि खुद महिलाओं को यह विश्वास दिला रहा है कि, “ठीक है, घर की देखभाल करना हमारी जिम्मेदारी है”। इस वीडियो को अब तक दो लाख के करीब लोग देख चुके हैं और अपने रिएक्शन कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button