खेल

ऋद्धिमान साहा मामले में सही कौन ,ऋद्धिमान साहा वाले ट्वीट और इंटरव्यू पर एक्शन में BCCI

ऋद्धिमान साहा वाले मामले पर BCCI अब फुल एक्शन के मूड में है. उसने भारतीय विकेटकीपर के इंटरव्यू और उसके बाद किए उनके ट्वीट की जांच करने का मन बनाया है.

ऋद्धिमान साहा वाले मामले पर बीसीसीआई ( BCCI) अब फुल एक्शन के मूड में है. उसने भारतीय विकेटकीपर के इंटरव्यू और उसके बाद किए उनके ट्वीट की जांच करने का मन बनाया है. बोर्ड साहा के ट्वीट में स्क्रीनशॉट के तौर पर अटैच उन व्हाट्सएप मैसेज की भी जांच करेगा, जो जर्नलिस्ट की ओर से उन्हें भेजे गए हैं. मामले में अगर कोई दोषी मिलता है तो भारतीय क्रिकेट बोर्ड उस पर कार्रवाई भी करेगा. साहा मामले में BCCI के हस्तक्षेप की इस खबर को टाइम्स ऑफ इंडिया ने छापा है. सूत्रों ने उसे बताया कि, बोर्ड इसे हल्के में नहीं ले सकता. वो इस पूरे मामले की पड़ताल करेगा.
जो भी साहा ने इंटरव्यू में कहा है और उसके बाद उन्होंने जो ट्वीट किया है. बोर्ड उसके तह तक जाएगा.भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में साहा के साथ चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ईशांत शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। भारत की टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद एक कथित पत्रकार ने साहा के साथ बदमतमीजी की है और उन्हें धमकी भी दी है। यह पत्रकार साहा से बात करना चाह रहा था, लेकिन साहा ने उनके मैसेज का जवाब नहीं दिया। इसके पत्रकार ने धमकी भरे अंदाज में कभी उनका इंटरव्यू न लेने की धमकी दी।

BCCI अपनी जांच प्रक्रिया के दौरान ये भी पता लगाने की कोशिश करेगा कि क्या पहले भी किसी क्रिकेटर को इस तरह के हालात से दो-चार होना पड़ा है. बोर्ड से जुड़े अधिकारी ने TOI को बताया, साहा उन खिलाड़ियों में हैं, जिनका बोर्ड से करार है. ऐसे में बोर्ड अपने खिलाड़ियों को अलग-अलग नहीं छोड़ सकता. अगर इसके पीछे कोई सांठ गांठ है तो हम उसकी भी जांच करेंगे.श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम से ड्रॉप होने के बाद साहा ने रविवार को ESPNCricinfo को दिए इंटरव्यू में कहा था कि
न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर टेस्ट में जब मैंने गर्दन के दर्द से जूझते हुए 61 रन की नाबाद पारी खेली थी तो मुझे दादा ( सौरव गांगुली) ने मैसेज कर मुबारकबाद दी थी. साथ ही ये भी कहा था कि जब तक मैं BCCI में हूं तुम्हें चिंता करने की बात नहीं. लेकिन उसके एक सीरीज बाद ही जो मेरे साथ हुआ, उससे मैं हैरान हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button