मनोरंजन

एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में साथ नजर आएंगे अक्षय और टाइगर, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में होगी रिलीज

एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में सुपरस्टार अक्षय और टाइगर साथ नजर आएंगे। बड़े मियां छोटे मियां के साथ एक्शन फिल्मों की एक फ्रेंचाइजी की शुरुआत होगी। हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी यह फिल्म। यह क्रिसमस 2023 के अवसर पर रिलीज होगी।

सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में साथ नज़र आएंगे। अली अब्बास ज़फर इस फिल्म का निर्देशन करेंगे जबकि इसका निर्माण वाशु भगनानी कर रहे हैं। यह फिल्म 1998 में आई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की बड़े मियां छोटे मियां की आगे की कहानी मानी जा रही है, जिसका निर्देशन डेविड धवन ने किया था।

बड़े मियां छोटे मियां के साथ एक्शन फिल्मों की एक फ्रेंचाइजी की शुरुआत होगी। हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी यह फिल्म। क्रिसमस 2023 के अवसर पर यह फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की पटकथा अली अब्बास ज़फर ने ही लिखी है। निर्माता वाशु भगनानी ने कहा कि वह ‘‘नयी पीढ़ी के दर्शकों’’ के लिए फिल्म बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वाशु भगनानी ने एक बयान में कहा, ‘‘मैं 2023 में दर्शकों की नयी पीढ़ी के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ प्रस्तुत करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’’  ट्वीट कर फिल्म के बारे में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने भी जानकारी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button