मनोरंजन

ओटीटी प्लेटफॉर्म साल 2022 को धमाकेदार बनाने के लिए तैयार है, बड़ी वेब सीरीज होने वाली है रिलीज

साल 2021 सिनेमा के लिए काफी धमाकेदार रहा है। कोरोना के केस में कमी आने के बाद साल 2021 में सिनेमाघरों को भी खोल दिया गया था, जिसके बाद कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। सरकार ने लॉकाडउन के दौरान भी मनोरंजन जगत पर कड़ी पाबंदियां नहीं लगायी थी।

साल 2021 सिनेमा के लिए काफी धमाकेदार रहा है। कोरोना के केस में कमी आने के बाद साल 2021 में सिनेमाघरों को भी खोल दिया गया था, जिसके बाद कई बड़ी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। सरकार ने लॉकाडउन के दौरान भी मनोरंजन जगत पर कड़ी पाबंदियां नहीं लगायी थी। निर्माताओं से अलग-अलग शहरों में जाकर शो और फिल्मों की शूटिंग पूरी की थी।

मिर्जापुर, फैमली मैन 2, भुज, हंगामा 2, सूर्यवंशी , कपिल देव की बायोपित 83 जैसी बड़ी फिल्मों ने साल 2021 में शानदार काम किया लेकिन उन फिल्मों को सबसे ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद पसंद किया गया।

कुछ ही वक्त में ओटीटी ने दर्शकों के दिल में एक बहुत बड़ी जगह बना ली हैं। घर पर आराम से बैठ कर दर्शक नयी फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। इस लिए बड़े पर्दे के बड़ी सख्या के दर्शक ओटीटी को पसंद करते हैं।

2022 में ओटीटी पर रिलीज होने वाली बड़ी वेब सीरीज

कौन बनेगा शिखरवती

एक परेशान परिवार का एक पूर्व राजा अपनी बिछड़ी हुई बेटियों को फिर से मिलाने के लिए एक बेतुकी योजना बनाता है। जबकि राजकुमारियों के दिल नरम होने लगते हैं, महल के प्रकट रूप से छिपे हुए ‘भाग्य’ खजाने की आयकर जांच नजदीक आती है। क्या वह सफल होगा?

रिलीज की तारीख: 7 जनवरी, 2022

प्लेटफार्म: ZEE5

कलाकार: नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता भूपति, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह

ह्यूमन वेब सीरीज

यह सीरीज ह्यूमन ड्रग ट्रायल पर है। यह इस बात पर भी प्रकाश डालता है कि परीक्षणों को कैसे संभाला जाता है, उनके लिए कौन साइन अप करता है, और क्या वे इसमें शामिल जोखिमों से अवगत हैं, खासकर भारत जैसे देश में।

रिलीज की तारीख: 14 जनवरी, 2022

प्लेटफार्म: डिज्नी+ हॉटस्टार

कास्ट: शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी (मुख्य भूमिकाएँ)

रंजिश ही सही

रिलीज की तारीख: 13 जनवरी, 2022

प्लेटफॉर्म: वूट

कास्ट: ताहिर राज भसीन, अमृता पुरी और, अमला पॉल

1970 के दशक के बॉलीवुड में लौटने और रंजीश ही शाही के साथ एक नाटकीय प्रेम कहानी का अनुभव करने का समय आ गया है, जो जल्द ही वूट सेलेक्ट ओटीटी पर उपलब्ध होगी।

रेबेल्दे

रेबेल्डे के रूप में स्टाइल रेबेल्डे एक आगामी मैक्सिकन टीन ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ है जो इसी नाम के मैक्सिकन टेलीनोवेला और सैंटियागो लिमोन द्वारा निर्देशित अर्जेंटीना के सीरियल रेबेल्डे वे पर आधारित है। यह सीरीज 5 जनवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

रिलीज की तारीख: 5 जनवरी, 2022

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

कास्ट: अज़ुल गुएटा, जियोवाना ग्रिगियो, सर्जियो मेयर मोरी, एंड्रिया चपरो, और जेरोनिमो कैंटिलो

क्यूबिकल्स S2

रिलीज की तारीख: 7 जनवरी, 2022

प्लेटफार्म: सोनीलिव

कलाकार: अभिषेक चौहान, निधि बिष्ट, और अर्णव भसीन

कहानी एक सामान्य पहली बार नौकरी करने वाले और उसके आसपास के लोगों का अनुसरण करती है। इस वेब सीरीज को अमित गोलानी ने बनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button