मनोरंजन

ओमिक्रोन के चलते 64वें ग्रैमी अवार्ड्स स्थगित, 31 जनवरी को होना था इवेंट

ग्रैमी अवार्ड है म्यूजिक की दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड।

दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को स्थगित कर दिया गया है। इस अवॉर्ड की सेरेमनी 31 जनवरी 2022 को लॉस एंजिल्स में आयोजित की जानी थी, जो अब पोस्टपोन हो चुकी है।

रिकॉर्डिंग अकाडमी ने की पुष्टि
इवेंट से पहले लगातार बढ़ रहे केस के चलते रिकॉर्डिंग अकादमी ने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 को स्थगित करने की घोषणा कर दी है। द रिकॉर्डिंग अकादमी इस प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह का आयोजन करती है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य और सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकारों और हमारे सहयोगियों के साथ विचार-विमर्श करने के बाद, रिकॉर्डिंग अकाडमी और सीबीएम ने 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स को स्थगित करने का फैसला किया है।’

ओमिक्रोन के कारण हुआ इवेंट स्थगित
दुनिया भर में तेजी ओमिक्रॉन वेरिएंट का खतरा बढ़ता जा रहा है। इवेंट के पोस्टपोन होने के लेकर ‘द रिकॉर्डिंग अकादमी’ ने एक संयुक्त बयान जारी किया है। बयान के मुताबिक, कोरोना वायरस के ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे को देखते हुए 31 जनवरी को ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 शो का आयोजन करना खतरा उठाने से कम नहीं होगा।

पिछले साल भी स्थगित हुआ था इवेंट
पिछले साल भी कोरोना वायरस के कारण ही ग्रैमी अवॉर्ड्स का आयोजन स्थगित होने के बाद 14 मार्च को किया गया था। जानकारी के लिए बता दें कि म्यूजिक की दुनिया में ग्रैमी अवॉर्ड को विश्व का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड माना जाता है। यह आयोजन हर साल किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button