बड़ी खबरेंमेरठ

कंकरखेड़ा इलाके में CNG पंप पर हुई लूट और मारपीट, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में शनिवार रात को बदमाशों ने CNG पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट और मारपीट की घटना से CNG पंप पर भगदड़ मच गई । CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है।

मेरठ : मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में शनिवार रात को बदमाशों ने CNG पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट और मारपीट की घटना से CNG पंप पर भगदड़ मच गई । CCTV कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है। घटना के बाद कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ करके जानकारी ली।

पूरा मामला

कंकरखेड़ा हाईवे पर शोभापुर इलाके में CNG पंप पर शनिवार रात करीब 9:10 पर वैगन आर गाड़ी CNG भरवाने के लिए पंप पर आई, कार में 4 युवक सवार थे। युवकों का CNG भराने को लेकर पंप कर्मचारियों से झगड़ा होने लगा। कर्मचारियों ने गाली-गलौज का विरोध किया तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी और धमकी देते हुए निकल गए। कार सवार युवक कई और साथियों के साथ करीब 20 मिनट बाद पंप पर आए और मारपीट करने लगे, जिससे वहां भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इन युवकों ने करीब 90 हजार रुपए भी लूट लिए। घटना के बाद वो हाईवे की तरफ निकल गए।

घटना की जानकारी मिलते ही कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंप के मैनेजर से पूछताछ की और CCTV फुटेज भी खंगाली। पुलिस का कहना है कि मारपीट और लूट करने वाले युवक आस-पास के हो सकते हैं। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर FIR दर्ज की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button