मेरठ

कब्र से निकाला जाएगा प्रापर्टी डीलर का शव, एक आडियो बना कारण

प्रापर्टी डीलर शहजाद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक आडियो से चौंकाने वाला राज सामने आया है। अब शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

प्रापर्टी डीलर शहजाद की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में एक आडियो से चौंकाने वाला राज सामने आया है। बेटे ने सौतेली मां पर प्रेमी तथा अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। अब शव कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया जाएगा

नई बस्ती बड़ौत निवासी शादाब ने बताया कि 27 साल पूर्व नके पिता शहजाद का निकाह ग्राम डौला निवासी शमीना के साथ हुआ था। पिता के संबंध करीब 14 साल पूर्व दूसरी महिला ग्राम दौझा निवासी परवीन से हो गए थे। वह परवीन को घर ले आए थे। विवाद होने पर उनकी मां शमीना (पहली पत्नी) को पिता शहजाद ने तलाक दे दिया था। दादा जैनुद्दीन द्वारा घर से निकालने पर पिता अपनी दूसरी पत्नी परवीन के साथ ग्राम खुब्बीपुर निवाड़ा में रहने लगे थे।

साजिश से हुई हत्‍या

आरोप है कि पिता के घर से जाने के बाद सौतेली मां परवीन के पास शहजाद उर्फ सलमान निवासी ग्राम असारा का आना-जाना था। जिन्हें आपत्तिनक हालत में देखने पर पिता को अवगत कराया, लेकिन पिता ने यकीन नहीं किया और मई 2021 में उसे (शादाब) को पत्नी सहित घर से निकाल दिया था। इसके बाद घर में शहजाद उर्फ सलमान के ज्यादा आने-जाने का पिता ने विरोध किया। शादाब ने बताया कि इसी कारण साजिश के तहत सौतेली मां परवीन ने प्रेमी शहजाद उर्फ सलमान, सहेली अफसाना निवासी लोनी व दो अन्य बदमाशों संग मिलकर तीन सितंबर 2021 को उसके पिता शहजाद की हत्या की।

शादाब का कहना है कि उन्हें तब हत्या की आशंका नहीं थी, जिस कारण शव को बगैर पोस्टमार्टम के बड़ौत ले जाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। शादाब ने बताया कि कुछ समय पूर्व एक आडियो मिली। आडियो में सौतेली मां और उसके प्रेमी सहित अन्य बातचीत है, जिसमें पिता की हत्या का जिक्र किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button