मनोरंजन

करीना कपूर करने जा रहीं मर्डर मिस्ट्री से OTT पर डेब्यू, जापानी उपन्यास ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर है आधारित

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने बुधवार को घोषणा की है कि करीना कपूर सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड मर्डर मिस्ट्री में नजर आने वाली हैं।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के इंटरटेनमेंट का एक बड़ा सहारा था। ओटीटी ने कुछ ही वक्त में दर्शकों के दिल में एक बहुत बड़ी जगह बना ली है। इसके जरिए दर्शक घर पर ही नई फिल्मों और शोज़ का आनंद ले सकते हैं। पिछले साल कई बड़े सितारों ने ओटीटी स्पेस में प्रवेश किया और यह सिलसिला अभी भी जारी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने बुधवार को घोषणा की है कि करीना कपूर सुजॉय घोष की अनटाइटल्ड मर्डर मिस्ट्री में नजर आने वाली हैं। ये मर्डर मिस्ट्री कीगो हिगाशिनो के 2005 की जापानी बेस्टसेलर किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है।

सुजॉय घोष ने कहा, “‘डिवोशन’ शायद सबसे अच्छी प्रेम कहानी है जिसे मैंने कभी पढ़ा है और इसे एक फिल्म में ढालने का मौका मिलना एक ऐसा सम्मान है। इसके अलावा, मुझे करीना, जयदीप और विजय के साथ काम करने का मौका मिलता है! इससे ज्यादा और क्या हो सकता है पूछो।”

इस प्रोजेक्ट को करीना ने “एलेक्ट्रिफाइंग जर्नी” की शुरुआत बताया। करीना ने कहा,  “यह वह है जिसमें सभी सही सामग्रियां हैं ।।। एक महान कहानी, एक दूरदर्शी निर्देशक और एक सुपर प्रतिभाशाली कलाकार और चालक दल। मैं वास्तव में सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।” उन्होंने आगे कहा, “यह एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत है और मैं इस वैश्विक बेस्टसेलर पुस्तक को जीवंत होते देखने के लिए दुनिया भर के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती।”

फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी होंगे। फिल्म का निर्माण 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट, नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा बाउंडस्क्रिप्ट और क्रॉस पिक्चर्स के सहयोग से किया गया है। सुजॉय घोष, जय शेवकरमणि, अक्षय पुरी, घोष और थॉमस किम के साथ निर्माता के रूप में काम करेंगे। सुजॉय घोष विद्या बालन स्टारर कहानी और तापसी पन्नू की बदला जैसी थ्रिलर फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने कहा, “करीना हमेशा अपनी हर भूमिका में एक स्टार कलाकार रही हैं, चाहे प्रारूप, छाया या शैली की परवाह किए बिना। उनका डिजिटल डेब्यू हम सभी के लिए एक रोमांचक प्रोजेक्ट होने जा रहा है। और निश्चित रूप से, जयदीप और विजय शानदार अभिनेता हैं और निश्चित रूप से अपने स्वयं के कौशल को सामने लाएंगे। हम इस परियोजना के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। पुस्तक की कहानी मनोरंजक है और हम फिल्म के अनुकूलन की प्रतीक्षा कर रहे हैं फर्श पर जाओ।”

प्रतीक्षा राव, निदेशक- फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया, ने कहा कि थ्रिलर स्ट्रीमर की भारतीय फिल्म स्लेट का एक अभिन्न हिस्सा हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने सदस्यों के लिए बेस्टसेलर, द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के हमारे अनुकूलन को लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यह फिल्म एक अभूतपूर्व रचनात्मक और प्रोडक्शन टीम के साथ, करीना कपूर खान के नेतृत्व में प्रदर्शन को परिभाषित करने के लिए जाने जाने वाले अविश्वसनीय कलाकारों को एक साथ लाती है।”

करीना कपूर खान ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट में सब कुछ है। मैं इस रोमांचक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। करीना के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button