टेक्नोलॉजी

कुछ इस तरह से डाउनलोड करें Happy New Year 2022 ट्रेडिंग स्टिकर WhatsApp पर,और अपनी फोटो की स्टीकर्स

नए साल की शुभकामना भेजने के लिए Whatsapp सबसे अच्छा तरीका है। यहां आप अपनी फोटो का Sticker बनाकर दोस्तों शुभकामना संदेश भेज सकते हैं।

ऐसे कई तरीके हैं जिनसे कोई अपने प्रियजनों को नए साल-थीम वाले GIF, इमोशन्स, वीडियो, फोटो आदि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से भेज सकते हैं। हालांकि, पिछले कुछ साल में, व्हाट्सऐप स्टिकर एक चलन बन गया है जब विशेष अवसरों पर शुभकामनाएं भेजने का वक्त आता है तो इसका लोग खूब इस्तेमाल करते हैं। यह आपकी इच्छाओं को बढ़ाने के सबसे आसान तरीकों में से एक है। आज हम आपको उस प्रक्रिया के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी मदद से आप नए और ट्रेंडिंग व्हाट्सएप स्टीकर को डाउनलोड कर सकते हैं। इन स्टीकर्स को इंटरनेट से डाउनलोड करने की प्रक्रिया काफी आसान है। इसमें आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके बाद आपको सर्च बार में व्हाट्सएप न्यू ईयर स्टीकर्स सर्च करना है।
इसके बाद प्ले स्टोर आपको कई अलग-अलग स्टिकर्स पैक दिखाएगा. इसे डाउनलोड करने से पहले आप रेटिंग जरूर देख लें. इसके बाद अपने पसंद के स्टिकर्स पैक को डाउनलोड कर लें. इन नए और ट्रेडिंग स्टीकरों की ऑनलाइन काफी डिमांड है। इन स्टीकर्स के जरिए आप अपने परिचितों और जानकारों को शुभकामनाएं संदेश भेजकर उन्हें नए साल पर विश कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि नए साल के थीम वाले स्टिकर कैसे डाउनलोड करें।तो आप इन स्टेप का पालन कर सकते हैं।आपको न्यू ईयर के ट्रेंडिंग व्हाट्सएप स्टीकर को फोन में डाउनलोड करना है।
इन नए और ट्रेंडिंग व्हाट्सएप स्टीकर के जरिए आप आसानी से अपने सगे संबंधियों को न्यू ईयर विश कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button