मनोरंजन

कुणाल खेमू ने परिवार के साथ के मिलकर की महाशिवरात्रि की खास पूजा, नन्हीं इनाया ने परोसा पिता कुणाल खेमू के लिए खाना

कश्मीरी पंडितों के यहां हेरथ की पूजा 3 दिनों तक घर पर ही होती है। कुणाल के साथ हेरथ की पूजा में उनकी पत्नी सोहा और बेटी इनाया ने भी पूरा हिस्सा लिया। इनाया अपने हाथों से जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं।

आज भोलेनाथ के भक्तों के लिए बेहद खास दिन है। इस दिन का मलाकाल के भक्त पूरे साल बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज महा शिवरात्रि है। पूरे देशभर में महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) की पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का अलग ही महत्व है। वहीं कश्मीरी पंडितों में इसे हेरथ (Herath) कहा जाता है।
ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने पूरे परिवार के साथ हेरथ की पूजा की। इस पूजा का एक खास वीडियो कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।कुणाल खेमू ने सभी को हेराथ पर्व और शिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हेराथ मुबारक, सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं, सभी के लिए शांति, खुशी, प्रेम और प्रकाश की कामना, ऊं नमः शिवाय! वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोहा अली खान और कुणाल अपने घर में जमीन पर बैठकर पूजा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान बेटी इनाया भी पूजा कर रही हैं। पूजा के दौरान वह कलश में दूध डालती नजर आ रही हैं। पूजा में कुणाल खेमू भी शंख बजाते नजर आए। इसके बाद पूरे परिवार ने दुग्धाभिषेक कर पंडित जी संग भगवान की आरती की।अभिनेत्री सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने सोमवार शाम को अपनी बेटी इनाया के साथ महा शिवरात्रि से पहले अपने घर हेराथ उत्सव का पूजन किया। उन्होंने इंस्टाग्राम तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। इस पूजा में उनकी छोटी सी बेटी इनाया भी हिस्सा लेती नजर आ रही हैं। इसके अलावा कुणाल के परिवार के सदस्य भी पूजन में शामिल हुए। सोहा और कुणाल दोनों ने पोस्ट शेयर करते हुए हेराथ पर्व और महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में उनकी बेटी इनाया अपने नन्हें हाथों से पिता कुणाल खेमू को खाना परोसती नजर आ रही हैं
कश्मीरी पंडितों के यहां हेरथ की पूजा 3 दिनों तक घर पर ही होती है। कुणाल के साथ हेरथ की पूजा में उनकी पत्नी सोहा और बेटी इनाया ने भी पूरा हिस्सा लिया। इनाया अपने हाथों से जलाभिषेक करती हुई नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। आज भोलेनाथ के भक्तों के लिए बेहद खास दिन है। इस दिन का मलाकाल के भक्त पूरे साल बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। आज महा शिवरात्रि है। पूरे देशभर में महा शिवरात्रि (Maha Shivratri) की पूजा बड़े ही धूमधाम से मनाई जाती है। हिंदू धर्म में महाशिवरात्रि का अलग ही महत्व है। वहीं कश्मीरी पंडितों में इसे हेरथ (Herath) कहा जाता है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने अपने पूरे परिवार के साथ हेरथ की पूजा की। इस पूजा का एक खास वीडियो कुणाल खेमू ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यहां देखें वीडियो…

एक्टर कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट हेरथ की खास पूजा का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुणाल अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ पत्नी सोहा अली खान और इनाया नौमी खेमू भी पूरे मन से पूजा की। वीडियो में जैसे ही कुणाल खेमू शंख बजाते हैं तो सोहा अली खान बड़े ही ध्यान से निहारती हा रही हैं। सोहा का प्यार भरा रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button