देशबड़ी खबरें

गुजरात में दिनदहाड़े 6 लड़कों ने किया गैंगरेप,11वीं क्लास की लड़की को स्कूल के पास से उठाया था

गुजरात के नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा कस्बे में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छह किशोरों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पीड़िता को एसटी डिपो इलाके से स्कूल ले गया और स्कूल परिसर के पीछे उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

गुजरात के नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा कस्बे में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छह किशोरों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपी पीड़िता को एसटी डिपो इलाके से स्कूल ले गया और स्कूल परिसर के पीछे उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। जोन-एक के पुलिस उपायुक्त प्रवीण मीणा ने कहा, दो समूहों के लोगों ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट कीं, जो 24 घंटे के बाद अपने आप डिलीट हो जाती हैं और दावा किया कि उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है।
उन्होंने एक-दूसरे को पोस्ट को हटाने के लिए कहा और मामले पर चर्चा करने को लेकर एक स्थान पर मिलने के लिए सहमत हुए। गुजरात के नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा कस्बे में 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ छह किशोरों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।भक्तिनगर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों समूहों के सदस्य बृहस्पतिवार की रात एक पूर्व-निर्धारित स्थान पर इस मुद्दे को सुलझाने के लिए एकत्र हुए थे, लेकिन मामला बिगड़ गया और इस दौरान एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त कर दी गई।
इससे पहले इंस्टाग्राम ‘स्टोरीज’ और वाट्सऐप के एक ग्रुप पर इस बारे में चर्चा के कारण गुजरात के राजकोट शहर में दो समूहों के लोगों के बीच झड़प हो गई, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button