मनोरंजन

गोविंदा के नए गाने हेलो के रिलीज़ होते ही हुई एक्टर की किरकिरी, यूजर बोले- सर आपका टाइम गया

गोविंदा ने अपना गाना Hello रिलीज़ किया है, जिसके बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। उनके फैंस को छोड़कर बाकी लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं कि वो ये सब न करें। कुछ दर्शकों ने तो उन्हें 90 के दशक से बाहर आने की सलाह तक दे डाली।

अपने दौर में ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजा बाबू’ और ‘दूल्हे राजा’ जैसी शानदार फिल्में करने वाले ऐक्टर गोविंदा इन दिनों म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखा रहे हैं। उनका एक नया गाना ‘हैलो’ रिलीज हुआ है, जिसकी वजह से उनकी जमकर किरकिरी हो रही है। उनके फैंस को छोड़कर बाकी लोग उन्हें नसीहत दे रहे हैं । एक यूजर ने तो ये भी कह दिया कि हम 2022 में हैं, 90 के दशक में नहीं।

फैंस ने सराहा
इस गाने को भी गोविंदा ने खुद ही गाया और वीडियो में वह परफॉर्म भी करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के लिरिक्स भी खुद गोविंदा ने ही लिखे हैं। गाना सुनकर कोई भी खुश हो सकता है। गाने में गोविंदा का क्लासिक स्टाइल नजर आ रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। थोड़ी देर पहले रिलीज हुए इस गाने को गोविंदा के चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। जब गोविंदा इस गाने की रिलीज की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी, तो उनके चाहने वालों ने उन्हें एक सलाह देनी शुरू कर दी। गोविंदा के इंस्टा पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपके लिए गाना बनाने से बेहतर होगा कि आप वेब सीरीज बनाएं।

हीरो नंबर वन और दूल्हे राजा जैसी फिल्मों में किया है काम
गोविंदा साजन चले ससुराल, कुली नंबर वन, हीरो नंबर वन और दूल्हे राजा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके पहले उन्होंने चश्मा चढ़ाकर और टिप टिप बरसा पानी गाना भी रिलीज किया था। वह पिछली बार रंगीला राजा में नजर आए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button