मनोरंजन

चर्चा में है सोनू सूद का लोहड़ी सेलिब्रेशन, बहन के साथ खास अंदाज में मनाई लोहड़ी, ”ओ बीबी दे लोहड़ी तेरी जीवे जोड़ी” गाकर मनाया त्यौहार

लोहड़ी सेलिब्रेशन में सोनू सूद पंजाबी में ही बोलते दिख रहे हैं, इतना ही नहीं वह पंजाबी में लोकप्रिय लोकगीत गाते भी दिख रहे हैं। लोगों को सोनू सूद का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर बाकी सेलेब्स ने भी लोहरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें औऱ वीडियोज फैंस के साथ साझा की।

13 जनवरी को देशभर में लोहड़ी का त्योहार मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड भी कहां पीछे रहने वाला था। सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स ने लोहड़ी की बधाई दी और सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज साझा की। एक्टर सोनू सूद ने एकदम टिपिकल स्टाइल में लोहरी सेलिब्रेट की। सोनू सूद ने बहन मालविका के साथ पंजाब में अपने होमटाउन में लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने इंस्टा पर साझा की हैं। उनकी तस्वीरे और अंदाज़ लोगो को ख़ासा पसंद आ रहा है।

वीडियो में पंजाबी बोलते दिखे सोनू सूद
वीडियो में सोनू सूद पंजाबी में बात करते हुए देखे जा सकते हैं। इतना ही नहीं वह पंजाबी में लोकप्रिय लोकगीत गाते भी दिख रहे हैं। सोनू सूद वीडियो में अपने बचपन को याद करते हुए कहते हैं- ‘बहुत लोगों को पता है कि बचपन में जब हम लोहरी मनाने जाया करते थे तो हम गाया करते थे-ओ बीबी दे लोहरी तेरी जीवे जोड़ी.’ फिर सोनू सबको रुक जाने को कहते हैं औऱ अम्मा को गाने के लिए कहते हैं, फिर अम्मा गाने में सोनू को जवाब देती हैं। इसके बाद सोनू सूद मस्ती में आ जाते हैं और गाते हैं- ‘सुंदर मुंदरिये तेरा कौन विचारा, दुल्ला भट्टी वाला, हो, दुल्ले ने धी ब्याही, हो, सेर शक्कर पाई, हो, कुड़ी दा लाल पटाका..’

अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन समीत बाक़ी सेलेब्स ने भी दी बधाई
इस खास मौके पर सुपरस्टार अक्षय कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन ने भी लोहरी के मौके पर पोस्ट साझा किए। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा-‘मीठे गुड़ में मिल गए तिल…उड़ी पतंग और खिल गए दिल’ ‘ये मकर संक्राती आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और आशाएं लाए। बस विश्वास की डोर पकड़ कर रखना।’ अमिताभ बच्चन ने भी लोहरी का एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया। साथ में कैप्शन लिखा- “शांति, सुकून औऱ सेफ्टी से भरी लोहरी मुबारक हो। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने भी फैंस को भांगड़ा करते हुए लोहरी की शुभकामनाएं दीं। तो वहीं काजोल ने भी अपनी फैमिली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और फैंस को लोहरी की बधाई दी।
इनके अलावा ईशा देओल, हेमा मालिनी और मनोज बाजपेयी ने भी लोहड़ी और मकर संक्रांति की बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button