मनोरंजन

जल्द ही मां बनने वाली हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह, कहा ‘अप्रैल में मिल जाएगी खुशखबरी’

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने मीडिया के जरिए कहा बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको खुशखबरी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पैपराजी को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पूछे गए सवालों का मजेदार जवाब दे रही हैं।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती नजर आती हैं। वहीं अब जल्द ही मां बनने वाली हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह। सोशल मीडिया के जरिए कुछ दिनों पहले खुद उन्होंने इस बात का ऐलान किया था कि वो प्रेग्नेंट हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह पैपराजी को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब बड़े ही मजाकिया अंदाज में दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने  पैपराजी द्वारा प्रेग्नेंसी को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब दैते हुए कहा कि  ‘अरे वाह, दाई मां इधर ही है। बस अप्रैल में मिल जाएगी आपको खुशखबरी, आप पहुंच जाएंगे ना?’ 

आगे फोटोग्राफर्स ने कहा ‘बिल्कुल इमली-विमली भेज देंगे’। तो भारती ने कहा ‘वो इमली-विमली का टाइम चला गया, जो फिल्मों में दिखाते हैं।  पूरा-पूरा खाना खाती हूं मैं’। भारती ने आगे कहा कि ‘आप लोग मामा हैं, बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। मामा लोग पहुंच जाएंगे ना? आखिर आपको मामा बना ही दिया’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button