खेल

डेविड वार्नर और डीजे ब्रावो पर चढ़ा ‘पुष्पा’ के बाद ‘बच्चन पांडे’ का खुमार, अक्षय कुमार को इंस्टाग्राम रील बनाकर दिया ‘चैलेंज’

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और कैरेबियाई ऑलराउंडर डीजे ब्रावो पर फिल्म 'पुष्पा' के बाद ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ता दिख रहा है। ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल ट्रैक पर डेविड वार्नर और डीजे ब्रावो ने इंस्टाग्राम रील्स बनाई हैं।

अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म है। इसके 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। यह फिल्म तमिल मूवी ‘जिगरथांडा’ का हिंदी रीमेक है। वहीँ ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर और कैरेबियाई ऑलराउंडर डीजे ब्रावो पर फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद ‘बच्चन पांडे’ का खुमार चढ़ता दिख रहा है। ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल ट्रैक पर डेविड वार्नर और डीजे ब्रावो ने इंस्टाग्राम रील्स बनाई हैं।

रील्स में ‘बच्चन पांडे’ के टाइटल ट्रैक पर दोनों डांस करते दिख रहे हैं। ड्वेन ब्रावो ने तो अक्षय कुमार को चैलेंज भी दे दिया है। डेविड वार्नर और डीजे ब्रावो ने इससे पहले अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ पर इंस्टाग्राम रील्स बनाई थी।

सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो काफी वायरल हुए थे। अपने-अपने देश के अलावा वार्नर और ब्रावो दोनों की भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है। डेविड वार्नर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हैं। 6 करोड़ 25 लाख रुपए में दिल्ली कैपिटल्स ने वार्नर को खरीदा है। डीजे ब्रावो (Dwayne Bravo) को चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस बार 4 करोड़ 40 लाख रुपए में खरीदा था।

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का पहला गाना ‘मार खाएगा’ रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार की फिल्म का यह गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने में अक्षय कुमार का एक्शन और जबरदस्त डांस देखने को मिला है। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

अपने वीडियो में अक्षय कुमार को टैग करते हुए डेविड वार्नर ने पूछा है कि उनकी परफॉर्मेंस कैसी थी। वहीं, ड्वेन ब्रावो (डीजे ब्रावो/Dwayne Bravo) ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वह अक्षय कुमार से टक्कर लेने को तैयार हैं। इस पावर हिट में बहुत मजा आने वाला है।

डेविड वॉर्नर इस वक्त पाकिस्तान में हैं। वह ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने पाकिस्तान से ही ‘बच्चन पांडे’ के इस टाइटल ट्रैक पर रील बनाई है। दोनों के वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button