मेरठ

थप्पड़ के बदले पत्नी को दी मौत, हत्या कर खून से लथपथ चाकू के साथ किया सरेंडर

मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के शिवलोकपुरी में गुरुवार सुबह शराब के लिए पैसे मांगने पर दंपती में विवाद हो गया। इस पर शिक्षिका महिला ने अपने पति को थप्पड़ मार दिया। गुस्साए पति ने पहले हथौड़े से वार कर व बाद में चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी थी।

मेरठ: यूपी के मेरठ में 15 साल पुरानी लव मैरिज का खूनी अंत हो गया। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवलोकपुरी कॉलोनी में गुरुवार सुबह दंपत्ति के बीच शराब के लिए पैसे मांगने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बात इतनी बढ़ी कि पत्नी ने पति को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ खाने से आग बबूला हुए पति ने महिला के सिर पर वार कर चाकू से उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति खून से लथपथ चाकू के साथ थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. मृतका सरकारी स्कूल में टीचर थी, जबकि पति काफी दिनों से बेरोजगार चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक आरोपी देवेंद्र वर्मा अपनी पत्नी प्रतिमा के साथ शिवलोकपुरी कॉलोनी में रहता है। गुरुवार सुबह उसने पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे। प्रतिमा ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया और प्रतिमा ने देवेंद्र को एक थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ से नाराज देवेंद्र ने प्रतिमा पर हथौड़े से हमला कर चाकू से गला रेत दिया। इसके बाद देवेंद्र चाकू के के साथ थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपने पत्नी की हत्या कर दी है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्रित किये। पुलिस के मुताबिक मृतका अपने बेरोजगार पति को काम के लिए पत्नी अक्सर टॉर्चर करती थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा रहता था, लेकिन आज पत्नी ने झगड़े के दौरान पति को चांटा मार दिया और यही थप्पड़ पत्नी की मौत की वजह बन गया।

गौरतलब है कि 13 साल पहले प्रतिमा ने देवेंद्र से लव मैरिज की थी। लेकिन गुरुवार को इस प्रेम विवाह का दुखद अंत हो गया। प्रतिमा नानू स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर थी। प्रतिमा की मौत के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि देवेंद्र बेरोजगार था और इसी वजह से डिप्रेशन में आकर शराब का आदि हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button